बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"जाको राखे साईयां मार सके ना कोय" युवक के ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार ट्रेन, RPF जवान की मदद से बची जान...

"जाको राखे साईयां मार सके ना कोय" युवक के ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार ट्रेन, RPF जवान की मदद से बची जान...

BAGAHA: प•चम्पारण के बगहा मे यह कहावत पूरी तरह से चरितार्थ हो गई कि "जाको राखे साईंया मार सके ना कोय "। जहां सामने खड़ी मौत गुजर गई और आदमी बच गया। दरअसल, बगहा में एक युवक के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई और युवक सही सलामत बच गया। हालांकि इस दरमियान युवक को हलकी चोट आई है। जिसे बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के बाद कुशल परिजनों को सौंप दिया गया है। 

युवक की पहचान बेतिया स्थिति उत्तरवारी पोखरा निवास प्रतीक कुमार (24) के रूप में हुई है। युवक ने बताया कि वह सत्याग्रह ट्रेन से बेतिया से दिल्ली जा रहा था। इसी क्रम में कोल्ड ड्रिंक और बिस्कुट लेने के लिए बगहा स्टेशन पर उतर गया। कोल्ड ड्रिंक और बिस्किट लेकर जब लौटा तो ट्रेन स्टेशन से चल चुकी थी जल्दी बाजी में दौड़ते हुए ट्रेन को पकड़ा लेकिन पैर फिसलने के कारण सीधे पटरी पर जा गिरा। 

इस बीच ट्रेन सरकती हुई बगहा स्टेशन को छोड़कर रवाना हो गई। इधर युवक को गिरते हुए RPF और लोगों ने देखा। आरपीएफ के जवान चिल्लाने लगे सब ने कहा तुम सो जाओ युवक पटरी के बीच में सो गया। धीरे-धीरे पुरी ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई । हालांकि इस बीच हल्का-फुल्का चोट भी लगा लेकिन युवक को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है।

 इधर इसकी सूचना युवक के घर वालों को दी गई। सूचना पर युवक का मौसेरा भाई अस्पताल पहुंचकर युवक को अपने साथ ले गया। फिलहाल जो लोग भी वहां पर देखें उनकी सांसे थम गई थी। जब युवक सही सलामत ट्रेन के बीचों बीच से निकला तो सब ने कहा जाको राखे साइयां मार सके ना कोई।

Suggested News