जैकी भगनानी बनायेंगे 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल, 20 साल बाद बनेगी फिल्म

जैकी भगनानी बनायेंगे 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल, 20 साल बाद बनेगी फिल्म

डेस्क:- रोमांटिक फिल्मों की जब भी चर्चा की जाती है, तो उसमें 2001 में आई फिल्म रहना है तेरे दिल में जरुर शामिल किया जाता है। कॉलेज कैंपस की लड़ाई और एक खूबसूरत लव स्टोरी से सजी इस फिल्म से दीया मिर्जा और आर माधवन ने फिल्मों मे डेब्यू किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने भले ही बड़ी कामयाबी दर्ज नहीं की हो, लेकिन फिल्म के गाने दिल को तुमसे प्यार हुआ और जरा-जरा बहकता है आज भी खूब सुने जाते है। अब बताया जा रहा है फिल्म के सिक्वल पर काम शुरू कर दिया गया है। फिल्म निर्माता वासु भागनानी के बेटे जैकी भागनानी इस फिल्म को फिर से बनाने की तैयारी कर रहे हैं। जैकी ने फिल्म की कास्टिंग पर काम भी शुरू कर दिया है।

फिल्म में माधवन, दीया औ सैफ को लेकर संस्पेंस

मीडिया की करीबी सूत्रों की माने तो जैकी भगनानी फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' को फिर से बनाना चाहते हैं जिसमें वे आर. माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान को दुबारा लेना चाहते थे। शुरुआती प्लान के मुताबिक वे इसमें 20 साल के बाद की कहानी को दिखाना चाहते हैं। जैकी इसके लिए तकरीबन पिछले 1 साल से इस फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं लेकिन माधवन, सैफ और दिया को एक साथ फिर से लाना संभव नहीं हो पा रहा है। आखिरकार बाद में उन्होंने इन तीनों अभिनेताओं को एक साथ लाने का प्लान ड्राप कर दिया और फिल्म के सीक्वल के लिए नई कहानी को दर्शकों के बीच लाने का फैसला लिया |.

कृति सैनन होगी लीड एक्ट्रेस

सूत्रों की मानें तो , "फिल्म की कास्टिंग शुरू हो चुकी है और फिलहाल लीड एक्ट्रेस के तौर पर कृति सैनन को फाइनल किया गया है। इस बार की कहानी भी एक लड़की और दो लड़कों के इर्द-गिर्द होगी। फिल्म के लिए एक्टर का चयन होना बाकी है। फिल्म बहुत ही शुरुआती स्टेज पर है लेकिन इतना तय है कि फिल्ममेकर सैफ, दिया और माधवन के द्वारा इसके प्रमोशन को जरूर अप्रोच करेंगे।"

माधवन और दिया मिर्जा ने इस फिल्म से बॉलीवुड में रखा था कदम

बता दें, 20 साल पहले इसी फिल्म से आर माधवन और दिया मिर्जा ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद दीया और माधवन किसी भी फिल्म या किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर नहीं आए।अब यह देखना मनोरंजक होगा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को कितना रिझाती है.


Find Us on Facebook

Trending News