जगदानंद सिंह का ये कैसा बयान! : 'हूं इज तेजप्रताप' के बाद अब लालू के स्वस्थ पर कहा- पूरा देश ही बीमार है

जगदानंद सिंह का ये कैसा बयान! : 'हूं इज तेजप्रताप' के बाद अब लालू के स्वस्थ पर कहा- पूरा देश ही बीमार है

Desk. बिहार के मुख्य विपक्षी दल राजद में इन दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच शुरू हुआ बयानबाजी का दौर अब नया रूप ले लिया है. बीमार चल रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव के स्वस्थ को लेकर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने ऐसा बयान दिया है कि बिहार में एक बार फिर राजनीतिक पारा चढ़ गया है. जगदानंद सिंह से जब पूछा गया कि लालू प्रसाद यादव बिमार है, इस पर आपका क्या कहना है, तो जगदानंद सिंह ने कहा पूरा देश ही बीमार चल रहा है. इसके बाद एक फिर बिहार सियासी बयानबाजी शुरू हो गया है.

जदयू ने बताया उपहास

जगदानंद सिंह के इस बयान को बिहार के सत्ताधारी दल जदयू अलग रूप से देख रही है. इस बयान पर जदयू नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार का कहना है कि लालू प्रसाद यादव को खराब स्वस्थ के चलते ही कोर्ट से बेल दिया गया था. इसके बाद लालू यादव रूटीन चेकअप करवा रहे है, तो जगदानंद सिंह द्वारा ये कहाना कि पूरा देश ही बीमार है, ये लालू के खराब सेहत का उपहास उड़ाना हुआ.

'तेजप्रताप को बताया था- हूं इज तेजप्रताप'

बता दें कि इससे पहले भी राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह लालू परिवार पर अजब-गजब बयान दे चुके हैं. राजद छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष से आकाश यादव को हटाने के बाद तेज प्रताप ने इसे राजद के संविधान के विपरित बताया था और जगदानंद सिंह को संविधान पढ़ने की सलाह दी था. जब इस सावल को जगदानंद सिंह से पूछा गया था, तो जगदानंद सिंह ने कहा था, हूं इज तेजप्रताप. मैं सिर्प लालू यादव को जानता हूं.' इसके बाद तेजप्रताप ने जगदानंद सिंह को करारा जवाब देते हुए कहा था, लालू से पूछिये हूं इज तेजप्रताप.' ऐसे में क्या जगदानंद सिंह का लालू परिवार के खिलाफ बयान बाजी तो नहीं कर रहे हैं?

सीने में दर्द के चलते एम्स गये थे

बता दें कि लालू प्रसाद यादव सीन में दर्द के चलते बुधवार सुबह को एम्स में दिखान के लिए गये थे. इसके बाद उनके स्वस्थ को लेकर उनके समर्थकों की चिंता बढ़ गयी थी. हलांकि एम्स के डॉक्टरों ने हेल्थ चेकअप के बाद कहा था कि डरने की जरूरत नहीं है, सब कुछ ठी है. इसके बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव एम्स से अपनी बेटी मीसा भारती के घर आ गये था. फिलहाल उसकी सेहत ठीक बतायी जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News