बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar newsबाल बाल बचे विधायक और अधिकारी, बिहार में सूफी महोत्सव के दौरान टूटा मंच, स्टेज टूटने पर उठ रहे सवाल

Bihar newsबाल बाल बचे विधायक और अधिकारी, बिहार में सूफी महोत्सव के दौरान टूटा मंच, स्टेज टूटने पर उठ रहे सवाल

जहानाबाद- जिला प्रशासन और पर्यटन विभाग के तरफ से हर साल काको में सुफी महोत्सव का आयोजन किया जाता है. इस साल भी महोत्सव का आयोजन किया गया था,कार्यक्रम खत्म होने वाला था और उसी दरमियान मंच पर जहानाबाद विधायक ,घोसी विधायक सहित जिले के आला अधिकारी भी मौजूद थे ,कलाकारों को सम्मानित किया जा रहा था उसी दरमियान अचानक मंच टूट गया.  

 बता दें भारत की प्रथम महिला सूफी संत मख़्दूमा बीवी कलाम लोगों को झाड़ फूंक कर विभिन्न तरह के रोगों से लोगों को ठीक करती थी. उन्हीं के नाम पर हर सा जहानाबाद के काको में सूफी महोत्सव का आयोजन हर साल होता है. 

सूफी महोत्सव कार्यक्रम अपने पूरे शबाब पर था .कलाकारों ने भी भर दे झोली मेरी या मुहम्मद, लौट कर मैं न जाऊंगा खाली… गीत से महोत्सव का आगाज किया तो पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा. कलाकारों की सूफियाना प्रस्तुति से दर्शक मंत्रमुग्ध हो  रहे थे. कलाकारों को सम्मानित किया जा रहा था उसी दरमियान अचानक मंच टूट गया.  

बीबी कमाल के दरगाह पर आयोजित सालाना उर्स के मौके पर घोसी विधायक रामबली यादव, मखदुमपुर विधायक सतीश दास, जहानाबाद विधायक सुदय यादव के अलावे जिले के आला पदाधिकारी मौजूद थे. कलाकारों को सम्मानित करने के दौरान एकएक मंच टूट गया .हालांकि इसमें किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं लेकिन इतने बड़े कार्यक्रम में मंच का टूटना काफी गंभीर है. यह जिले में चर्चा का विषय बना हुआ .


Editor's Picks