जय महाभारत पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र, कहा- हम किसानों को समृद्ध बनाएंगे

जय महाभारत पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र, कहा- हम किसानों को समृद्ध बनाएंगे

Patna: जय महाभारत पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने घोषणापत्र का एलान कर दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनंत विष्णु देव प्रभु ने बताया कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम कृषि को विकसित करने के लिए सभी सर्वश्रेष्ठ तरीकों से संपूर्ण बिहार के किसानों का समर्थन करेंगे.

आगे अनंत विष्णु देव ने कहा कि हम बिहार के सभी गांवों और कस्बों में सर्वोत्तम सड़क, परिवहन और अवसंरचना प्रदान करेंगे और राज्य के सभी कामगारों को सर्वश्रेष्ठ मुफ्त राष्ट्रीयकृत चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करना भी हमारी प्राथमिकता होगी. शिक्षा को भी इन्होंने प्राथमिकता सूची में रखा है. बिहार में बाढ़ की समस्या पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा हमारे पास बाढ़ नियंत्रण के लिए बिहार में नदियों को जोड़ने और राज्य के गांवों के सभी लोगों को कृषि, पेयजल और बिजली प्रदान करने की योजना है.

आपको बता दें कि जय महाभारत पार्टी राज्य में सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही कर चुकी है.विष्णु देव ने कहा कि हमारी पार्टी स्थानीय लोगों के साथ जुड़ने, क्षेत्र के विकास और समस्याओं को हल करने के लिए विधानसभा में भी विधायक के लिए स्थायी कार्यालय और निवास की स्थापना भी करेगी, जिससे जनता की समस्या का समाधान स्थानीय स्तर पर ही हो सके. उन्होंने कहा, “हम महिला सशक्तीकरण के भी पक्षधर हैं. बिहार में महिलाओं के विरुद्ध बीते दिनों जो अपराध हुए हैं, वो बेहद कष्टदायक हैं.

Find Us on Facebook

Trending News