निगरानी के लपेटे में जेल अधीक्षक, छापेमारी में 19 लाख नकद, सोने की ईंट व जमीन के 31 कागजात बरामद

निगरानी के लपेटे में जेल अधीक्षक, छापेमारी में 19 लाख नकद, सोने की ईंट व जमीन के 31 कागजात बरामद

पटना. निगरानी ब्यूरो ने एक और भ्रष्ट अधिकारी के ठिकानों पर आज छापेमारी की है। निगरानी ब्यूरो ने आय से अधिक संपत्ति केस में छपरा मंडल कारा के अधीक्षक रामाधार सिंह के पटना,छपरा एवं गया स्थित आवासों की तलाशी ली। तलाशी में अकूत संपत्ति का पता चला है।

निगरानी ब्यूरो ने छपरा स्थित सरकारी आवास, गया मोहल्ला सिद्धार्थ पुरी स्थित चार मंजिला भवन तथा पटना के पुरंदरपुर स्थित फ्लैट संख्या 102 की तलाशी ली। तलाशी में 19 लाख 40 हजार रुपए नगद मिले हैं। वही आधा किलो सोना, चांदी के 1 किलो से अधिक जेवरात, सोने का बिस्किट तथा दो सोने के ईंट का टुकड़ा जिसकी कुल कीमत 29 लाख आंकी गई है।

वहीं छापे में जमीन का कुल 31 डीड मिला है। जिसकी कीमत करीब एक करोड़ 93 लाख आती गई है । 24 बैंकों के पास बुक मिले हैं। जिसमें लगभग 30 लाख रु जमा है। पोस्ट ऑफिस में 12 लाख 50 हजार का प्रमाण मिला है ।12 एलआईसी में 2 लाख प्रति वर्ष तथा बजाज एलियांज में एवं भारती एक्सा लाइफ में 75000 प्रतिवर्ष निवेश से संबंधित कागजात पाए गए हैं। म्यूचुअल फंड तथा शेयर में करीब 5 लाख के निवेश से संबंधित कागजात मिले हैं। इसके साथ ही छापे में 1100000 रुपए का एक स्कॉर्पियो से संबंधित कागजात मिला है। निगरानी ब्यूरो की तलाशी का कार्य जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News