जक्कनपुर थानाध्यक्ष निकला करोड़पतिः आय से 75 फीसदी अधिक संपत्ति का पता चला, पटना में 2 फ्लैट व 11 पासबुक मिले

जक्कनपुर थानाध्यक्ष निकला करोड़पतिः आय से 75 फीसदी अधिक संपत्ति का पता चला, पटना में 2 फ्लैट व 11 पासबुक मिले

PATNA: आर्थिक अपराध इकाई ने पटना के थानेदार कमलेश कुमार शर्मा के 4 ठिकानों पर छापेमारी की. ईओयू ने पद का भ्रष्ट दुरुपयोग कर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच में जक्कनपुर के थानाध्यक्ष की कुल चल एवं अचल संपत्ति करीब दो करोड़ तीन लाख ₹25170 पाई गई. जांच में 11 बैंक खाते,1 लॉकर भी मिला है जिसे फ्रीज किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष के 4 ठिकानों पर छापेमारी 

आर्थिक अपराध इकाई ने बताया है कि इनकी कुल अनुमानित आय करीब एक करोड़ 88 लाख ₹41215 और कुल अनुमानित व्यय एक करोड़ 57 लाख 48000 ₹435 है . आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने पटना के आरा गार्डन स्थित श्रेया अपार्टमेंट में फ्लैट संख्या 104 और ऑर्किड रेजिडेंसी में फ्लैट संख्या 401 की तलाशी ली. वहीं जक्कनपुर थाना स्थित कार्यालय एवं आवास और पैतृक गांव सारण के मकेर में तलाशी ली गई .

11 बैंक पासबुक बरामद

जक्कनपुर के थानाध्यक्ष के चार ठिकानों पर तलाशी में 11 बैंक खातों से संबंधित कागजात, पोस्ट ऑफिस में निवेश एवं अन्य निवेश के कागजात बरामद किए गए हैं. वही एक बैंक लॉकर का भी पता चला है. जांच में जक्कनपुर के थाना अध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा के खिलाफ आय से 75 फ़ीसदी अभी संपत्ति मिली है.

Find Us on Facebook

Trending News