जलते मुंगेर को शांत करने सड़क पर उतरे मनु महाराज... दो थानेदार सस्पेंड ,लोगों से कर रहे यह अपील...

जलते मुंगेर को शांत करने सड़क पर उतरे मनु महाराज... दो थानेदार सस्पेंड ,लोगों से कर रहे यह अपील...

पटना /मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में बड़े बवाल के बीच चुनाव आयोग द्वारा डीएम और एसपी को सस्पेंड कर दिया गया है तो दूसरी तरफ शहर में पड़ रही आक्रोश को शांत करने के लिए अब डीआईजी मनु महाराज खुद सड़क पर उतर चुके हैं। सड़क पर उतरते ही मनु महाराज के द्वारा लोगों से शांति व्यवस्था बहाल करने तथा दुकान खोलने की अपील की जा रही है तो दूसरी तरफ दो थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि मुंगेर के डीएम और एसपी के सस्पेंड होने के बाद धीरे-धीरे मामला शांत हो रहा है पर अभी भी लोग अपने परिजनों और पुलिस कार्रवाई को लेकर अरे हुए हैं फिलहाल मुंगेर में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हिंसा शांत करने की कोशिश की जा रही है।

डीआईजी जिले में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए DIG मनु महाराज सड़कों पर उतरते हुए लोगों से लगातर अपील कर रहे हैं कि कानून को हाथ में ना लें. शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस का करें मदद।

बातचीत के दौरान डीआईजी ने कहा कि जिले में 4 थानों को आग के हवाले उग्र भीड़ ने किया है। 3 पुलिसकर्मी घायल है ।उन्होंने कहा कि तत्काल बासुदेवपुर थाना प्रभारी सुशील कुमार सिंह मुफस्सिल थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है।साथ ही उन्होंने कहा कि दोषियों पर कार्रवाई की जा रही है।उन्होंने लोगों से अपील किया कि शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस की मदद करें दुकान को खोला जाए । पुलिस आपके साथ है। किसी भी हालत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News