बार बालाओं के प्रोग्राम में नाचते - नाचते चलने लगे लाठी-डंडे, कई घायल, डीएसपी अभिषेक आनंद ने दिए जांच के आदेश

बार बालाओं के प्रोग्राम में नाचते - नाचते चलने लगे लाठी-डंडे, कई घायल, डीएसपी अभिषेक आनंद ने  दिए जांच के आदेश

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी  थाना क्षेत्र में छठ पूजा के अवसर पर आयोजित बार बालाओं का डांस प्रोग्राम दो गुटों के झगड़े का केंद्र बन गया। यहां बार बालाओं के संग ठूमके लगाते लगाते अचानक ही लोग एक दूसरे पर लाठियां बरसने लगे. जिसमें कई लोगों के घायल होने की बात सामने आयी है। वहीं मारपीट की इस घटना को लेकर पुलिस भी गंभीर नजर आ रही है। डीएसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र का है जहां पर छठ के अवसर पर ऑर्केस्ट्रा नाइट आयोजित की गई थी। ऑर्केस्ट्रा नाइट के दौरान स्टेज पर चढ़कर डांस करने के लिए एक उन्मादी नवयुवक आगे आता है । जिस पर वहां खड़े दूसरे पक्ष के लोग आपत्ति दर्ज करते हैं। उसके बाद उसमें एक शख्स लाठी लेकर लोगों को स्टेज से अलग करता हुआ नजर आता है। इस धक्का-मुक्की और हंगामे के बीच लोगों ने बीच-बचाव शुरू कर मामले को शांत करा दिया । मामला शांत होने के थोड़ी देर बाद पुनः ऑर्केस्ट्रा चालू कर दिया जाता है। 

वहीं दूसरी तरफ लाठी-डंडे से लैस होकर दूसरे पक्ष के लोग वहां पहुंचते हैं और जमकर मारपीट हो जाती है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला वरीय अधिकारियों के संज्ञान में आया। डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए । अब सवाल यह उठता है कि कब तक नियम- कानूनों को ताक पर रखकर छठ जैसे महापर्व के अवसर पर अश्लील नृत्य का आयोजन होता रहेगा ।

Find Us on Facebook

Trending News