जाले में जिन योजनाओं को जीवेश कुमार ने अपनाया वही योजना उनके लिए समस्या बन गई : महेश कुमार

जाले में जिन योजनाओं को जीवेश कुमार ने अपनाया वही योजना उनके लिए समस्या बन गई : महेश कुमार

Darbhanga: विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी धीरे - धीरे बढ़ती जा रही है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी हो गया है. हालांकि अभी चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन क्षेत्र में नेताओं ने अपनी- अपनी घोषणा पत्रों का ऐलान कर अपने-अपने तरीकों से जनता को अपने पक्ष में करने में जुट गए है. इसी कड़ी में जाले विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी किस्मत आजमा रहे महेश कुमार झा ने प्रेस वार्ता कर कहा कि वे 21 एजेंडा के साथ जनता के बीच जा रहे हैं. जिसमें बाढ़ का स्थाई निदान, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व अस्पताल और रोजगार प्रमुख है.

वही महेश कुमार झा ने कहा कि जो भी पार्टियां चुनाव में आती है आने से पहले बाढ़, शिक्षा, रोजगार की बातें करते हैं लेकिन सत्ता में आने के बाद इसके ऊपर किसी प्रकार का कार्य नहीं करते हैं. वे जब फिर से चुनाव मैदान में आते है, तो फिर से उन्हीं मुद्दों को दुहराते हैं. इसीलिए मैं इस बार चुनाव मैदान में आया हूं किसी भी पार्टी में ना रहकर निर्दलीय चुनाव लड़कर मैं जनता का हर बात को रखूंगा जो जनता की आवश्यकता के लिए उपयोगी होगा.

वहीं उन्होंने भाजपा के वर्तमान विधायक जीवेश मिश्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका कार्यकाल तो कुछ है ही नहीं. इन्होंने तो सिर्फ समय बिताया है. अपने पांच साल के कार्यकाल में किसी प्रकार का विकास का काम नहीं किया है. जिन योजनाओं पर उन्होंने काम किया है, वही योजना उनकी समस्या बन गई है. क्योंकि उन सभी योजनाओं में इतना भ्रष्टाचार हुआ है की इनके कार्यकाल में ही समस्या बन चुका है. वहीं उन्होंने कहा कि जाले विधानसभा में किसी प्रकार का विकास नहीं हुआ है जो भी था वह भी बर्बाद हो गया है. यहां पर जितने भी स्कूल थे अस्पताल थे बर्बाद हो गए.

Find Us on Facebook

Trending News