VAISHALI NEWS : जलजमाव को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर की नारेबाजी

VAISHALI NEWS : जलजमाव को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर की नारेबाजी

VAISHALI : सदर अनुमंडल अंतर्गत वास्तु विहार कॉलोनी के रहने वाले सैकड़ों लोगों ने भारी जलजमाव से आक्रोशित होकर लक्ष्मण चौक को जाम कर दिया. जिसके चलते हाजीपुर जंदाहा मार्ग पर वाहनों का परिचालन घंटों ठप  रहा. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की. सड़क जाम के कारण हाजीपुर जंदाहा मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई और सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंसी नजर आई. 

लोगों का कहना है कि तकरीबन 20 दिनों से अधिक समय से वास्तु विहार कॉलोनी में भारी जलजमाव कायम है. जिसके चलते पानी से दुर्गंध आ रहा है. वही तमाम घरों में भी पानी घुस गया है. जिसके चलते लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. किचन, लैट्रिन और बाथरूम तमाम जगहों में पानी घुस गया है. लेकिन प्रशासन से शिकायत करने के बाद भी अभी तक जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई है. जिसके चलते उन्हें मजबूरन सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ा. 

आक्रोशित लोगों ने कहा की जलजमाव के कारण अब कई तरह की बीमारी फैलने की आशंका से लोग भयभीत हैं. फिर भी नगर परिषद और प्रशासन के लोग मूकदर्शक बने हुए हैं. हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा लोगों को समझाया बुझाया गया. तब जाकर सड़क जाम हटा. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News