टाइटेनिक और अवतार बनानेवाले दुनिया के सबसे सफल निर्देशक जेम्स कैमरॉन भी RRR के मुरीद, जमकर की तारीफ, राजमौली ने कहा - सातवें आसमान पर हूं

टाइटेनिक और अवतार बनानेवाले  दुनिया के सबसे सफल निर्देशक जेम्स कैमरॉन भी RRR के मुरीद, जमकर की तारीफ, राजमौली ने कहा - सातवें आसमान पर हूं

DESK : अगर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म निर्देशक किसी भारतीय फिल्म की तारीफ करे, उस फिल्म के निर्देशक और बाकी कलाकारों के लिए यह किसी सपने के सच होने की तरह है। कुछ ऐसी ही स्थिति RRR जैसी सुपरहिट फिल्म बनानेवाले SS RAAJMAULI के साथ घटित हुई है। जब फिल्म की तारीफ टाइनटेनिक और अवतार जैसी फिल्मों के निर्देशक जेम्स कैमरॉन ने RRR की तारीफ की। राजामौली लिखते हैं उन्होंने दस मिनट तक फिल्म पर बात की,साथ ही कहा उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई, जिसके बाद पत्नी सूजी के साथ दोबारा भी देखा।

बता दें साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों अपनी मास्टरपीस फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया। अब उनकी फिल्म ने एक खिताब अपने नाम किया है। इस दौरान राजामौली को अवतार के डायरेक्टर जेम्स कैमरून से मिलने का मौका मिला, उन्होंने आरआरआर की तारीफ भी की। अब अपनी इसी खुशी को राजामौली ने शेयर किया है।

सातवें आसमान पर पहुंचे राजामौली

आरआरआर ने 16 जनवरी को लॉस एंजेलिस में हुए क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड (Critics Choice Awards 2023) में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का टाइटल जीता। इस खास मौके पर राजामौली की मुलाकात जेम्स कैमरून से हुई और उन्होंने 10 मिनटों तक आरआरआर पर चर्चा भी की। ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए राजामौली ने कहा की वो इस वक्त सातवें आसमान पर हैं। डायरेक्टर ने ट्वीट किया, "महान डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने आरआरआर देखी...उन्हें ये इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी पत्नी सूजी को भी इसे देखने की सलाह दी और उनके साथ फिल्म को दोबारा देखा।"

10 मिनट तक आरआरआर की हुई चर्चा

राजामौली ने आगे कहा, "सर, मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमारे साथ पूरे 10 मिनट हमारी फिल्म का विश्लेषण करने में बिताए। जैसा कि आपने कहा, मैं दुनिया के सबसे ऊंचे स्थान पर हूं... आप दोनों का शुक्रिया।" इसके साथ राजमौली ने स्टीवल स्पीलबर्ग के साथ तस्वीरें साझा की है।

आलिया भट्ट ने भी जाहिर की खुशी

आलिया भट्ट आरआरआर की टीम के साथ इस जश्न में तो नहीं शामिल हो पा रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी फिल्म को मिल रही तारीफ पर लगातार प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं। आलिया भट्ट ने जेम्स कैमरून से मिली तारीफ का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उफ्फ्फ्फ, क्या शानदार सुबह है। 


Find Us on Facebook

Trending News