जमुई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, छापेमारी में जंगल से 200 किलो विस्फोटक बरामद

जमुई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, छापेमारी में जंगल से 200 किलो विस्फोटक बरामद

जमुई। एसएसबी और जमुई की चंद्रमंडीह थाना पुलिस को गुरुवार को सर्च अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी। चंद्रमंडीह के जंगली क्षेत्रों में चलाए गए सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने ठाड़ी पंचायत के बेन्द्रा जंगल से दो क्विंटल विस्फोटक बरामद किया है।

चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के जंगली इलाके में नक्सलियों की टोह में एसएसबी सिमुलतला एवं चंद्रमंडीह थाना पुलिस द्वारा संयुक्त सर्च अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान सुरक्षा बलों को ठाड़ी पंचायत के बेन्द्रा जंगल की पहाड़ी के समीप जमीन के नीचे विस्फोटक छिपाये जाने की गुप्त सूचना मिली। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जमीन की खुदाई की तो वहां प्लास्टिक के एक बड़े एवं दो छोटे ड्रम में भरकर छिपाए गए अमोनियम नाइट्रेट को बरामद किया गया। सभी ड्रम से करीब दो क्विंटल विस्फोटक सामग्री बरामद की गई। बताया जाता है कि बरामद विस्फोटक नक्सलियों द्वारा पंचायत चुनाव के दौरान सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की नीयत से जमा किए गए थे।

एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने विस्फोटक बरामदगी की पुष्टि की है। अभियान में एसएसबी 16वीं वाहिनी बी कम्पनी के कम्पनी कमाण्डर आई् हेमचन्द्रा सिंह, निरीक्षक मुकेश कुमार, उपनिरीक्षक तनेराव सिंह, चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह, सिमुलतला थानाध्यक्ष राजकुमार, नामगे शेयरिंग, मु.आरक्षी राजकुमार, शशी भूषण, कुबेर सिंह, भीम कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, एजाजुल हक, चन्दन राय आदि शामिल थे।


Find Us on Facebook

Trending News