जमशेदपुर में नवविवाहिता पत्नी से हुआ विवाद, नेशनल प्लेयर ASI ने किया सुसाइड

जमशेदपुर में नवविवाहिता पत्नी से हुआ विवाद, नेशनल प्लेयर ASI ने किया सुसाइड

Desk: राष्ट्रीय स्तर के हैंडबॉल खिलाड़ी को स्पोर्ट्स कोटे से पुलिस में नौकरी मिली और वह प्रमोशन पाकर असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बन गया. उसने दो महीने पहले शादी की और शादी के बाद से वह होम क्वारनटीन में रहा. इसी दौरान पत्नी से विवाद हुआ तो प्राइवेट रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. यह सनसनीखेज घटना झारखंड के जमशेदपुर की है.

जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित पुलिस लाइन में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर तरुण पांडेय ने खुद को गोली मार ली है. बताया जाता है कि एएसआई गोलमुरी पुलिस लाइन के एक फ्लैट के तीसरी मंजिल पर अपनी पत्नी के साथ रहता था. मृतक पहले कॉन्स्टेबल था और हाल ही में एएसआई के पद पर प्रमोशन हुआ था. प्रमोशन के बाद वह ड्यूटी कर रहा था लेकिन कुछ दिनों से होम क्वारनटीन में था. बताया जाता है कि एएसआई की बीते जून महीने में ही शादी हुई थी. तरुण पांडेय एक बेहतरीन खिलाड़ी भी था और इस स्पोर्ट्स कोटे से उसकी पुलिस विभाग में बहाली हुई थी.एएसआई का सोमवार दोपहर अचानक पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया जहां विवाद बढ़ने के बाद उसने प्राइवेट रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.

गोली की आवाज सुनते ही उसकी पत्नी चिल्लाने लगी जहां पत्नी की आवाज सुनने के बाद पड़ोसी दौड़े और उसे लहूलुहान हालत में हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि एएसआई ने रिवॉल्वर से अपने ही सिर पर गोली मार ली थी, जिस कारण उसे बचाया नहीं जा सका. एएसआई नालंदा बिहारशरीफ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. उनके पास नालंदा का जो रिवॉल्वर था. उसका लाइसेंस नालंदा से बना था जिसकी जांच की जा रही है. इस मामले में गोलमुरी पुलिस जांच में जुट गई है. 



Find Us on Facebook

Trending News