विकास शिविर में शामिल हुए जमुई डीएम अवनीश कुमार, लोगों की समस्याओं का किया ऑन द स्पॉट निपटारा

विकास शिविर में शामिल हुए जमुई डीएम अवनीश कुमार, लोगों की समस्याओं का किया ऑन द स्पॉट निपटारा

JAMUI : जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह के निर्देश पर पूरे जिले भर में लगातार विकास शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं का ऑन द स्पॉट निराकरण किया जा रहा है। जिसके तहत आज जमुई  प्रखंड के दौलतपुर पंचायत के भाटचक गांव के उत्क्रमित हाई स्कूल के प्रांगण में संध्या चौपाल सह विकास शिविर का आयोजन किया गया। 


ग्राम चौपाल में जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह आम जनों के साथ जमीन पर बैठकर लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए। जमुई डीएम ने खास कर स्कूल के 9 और 10 के बच्चों को विशेष प्रश्नों का उत्तर देते नजर आए। 9 वी की एक छात्रा मनीषा ने डीएम से पूछ लिया की आपकी तरह बनने के लिए क्या करना पड़ेगा। जमुई डीएम ने छात्रा की पूरी बात सुनी और अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए कई सुझाव दिए। 

वही ग्राम संध्या चौपाल सह विकास शिविर में विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे। जिनके द्वारा जनता के समस्याओं का समाधान किया गया। जिलाधिकारी के द्वारा जटिल समस्याओं से संबंधित आवेदन के निस्तारण यथाशीघ्र करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। ग्राम चौपाल- सह- विकास शिविर में मनरेगा योजना के अंतर्गत जॉब कार्ड, राशन कार्ड एवं आयुष्मान भारत कार्ड का वितरण जिला पदाधिकारी जमुई के द्वारा किया गया। 

जमुई जिलाधिकारी आम जनों को संबोधित करते हुए कहा कि विकास शिविर का उद्देश्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाना है एवं आम जनों की समस्याओं को त्वरित गति से निपटारा करना है।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News