बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन की पहल, पुलिस अधिकारियो के स्थानांतरण पर दी भावभीनी विदाई, प्रशस्ति पत्र देकर की कार्यों की सराहना

जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन की पहल, पुलिस अधिकारियो के स्थानांतरण पर दी भावभीनी विदाई, प्रशस्ति पत्र देकर की कार्यों की सराहना

JAMUI : जहां एक ओर बिहार में नई सरकार के गठन की तैयारी चल रही है। वही बिहार में अधिकारियो की ट्रांसफर पोस्टिंग का सिलसिला जोरों पर है। इसी कड़ी में मुंगेर रेंज के डीआईजी संजय कुमार के द्वारा जमुई में भारी संख्या में पुलिस अधिकारियों की पोस्टिंग दूसरे जिले में की गई है। बता दें की पहली बार इतनी भारी संख्या में पुलिस अधिकारियो को इधर से उधर किया गया है। 

अधिसूचना जारी होने के बाद जमुई जिले में लगभग सैकड़ों पुलिस अधिकारियो का तबादला मुंगेर, लखीसराय, और शेखपुरा कर दिया गया है। जमुई जिले में अब मुंगेर, शेखपुरा, और लखीसराय जिले के पुलिस अधिकारी जिले की कमान संभालेंगे। इसी क्रम में जमुई पुलिस अधीक्षक डॉक्टर शौर्य सुमन ने एक नई मिसाल कायम कर दी। 

एसपी ने सभी स्थानांतरित इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी, और एसआई को उनके बेहतर कार्य प्रदर्शन को लेकर प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। साथ ही विदाई समारोह आयोजित कर उनके द्वारा किए गए कार्यों को सम्मान दिया। इस कार्यक्रम में जमुई के जिलाधिकारी राकेश कुमार ने भी शिरकत की और अपने शुभकामना संदेश में सभी पुलिस अधिकारियो को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

विदाई समारोह के दौरान बहुत सारे अधिकारी एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन की प्रशंसा करते हुए भावुक हो उठे। सभी ने उनके मार्गदर्शन की सराहना की। अंतिम में एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने सभी अधिकारियों को शुभकामना प्रेषित करते हुए बारी बारी से सभी पुलिस अधिकारीयों के कार्यों की सराहना की। उन्होंने सभी अधिकारियों को दूसरे जिले में जाकर इसी तरह कार्य करने के निर्देश दिए। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की। मौके पर एएसपी अभियान ओंकारनाथ सिंह, डीएसपी सदर सतीश सुमन, डीएसपी हेडक्वार्टर अभिषेक सिंह, डीएसपी झाझा राजेश कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News