बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार के बल पर दो लूटकांड और बालू घाट पर गोलबारी से दहला जमुई, वोटिंग के बाद फिर सक्रिय हुए अपराधी

 हथियार के बल पर दो लूटकांड और बालू घाट पर गोलबारी से दहला जमुई, वोटिंग के बाद फिर सक्रिय हुए अपराधी

JAMUI : जिले में लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बाद अपराधी फिर से सक्रिय  होने लगे है। जिसका परिणाम शनिवार को देखने को मिला है। जहां  जिले के बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह- चंद्रशेखर नगर मार्ग पर हथियार के बल पर छीनतई और खैरा थाना क्षेत्र के केंडी बालू घाट पर गोलीबारी और निजुआरा पूल के समीप लूट की घटना  को अंजाम दिया गया है। 

 पहला मामला बरहट थाना क्षेत्र का है जहां कमला आहार के समीप शुक्रवार की देर शाम दो बाइक पर सवार छह बेखौफ अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर एक युवक से मोटर साइकिल, नकदी सहित मोबाइल छिनतई की है। वहीं दूसरा और तीसरा मामला खैरा थाना क्षेत्र के केंडी बालू घाट का है जहा नकाबपोश अपराधियो द्वारा गोलीबारी की गई और वहा खड़े जेसीबी और पोकलेन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। 

वही बरहट लूटकांड के महज़ छह घंटे बाद खैरा के निजुआरा पूल के समीप हथियार का भय दिखाकर बाइक और नगद रूपये लूट लिए गए। इन तीनों घटनाओं से फिलहाल जमुई जिले में हड़कंप मच गया है। तीनों घटनाओं को लेकर संबधित थानों में मामले दर्ज कर लिए गए है और जमुई पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं। 

इस बाबत जमुई एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा की जो भी अपराधी इन कृत्यों में शामिल है उन्हे बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी कानूनी कारवाई की जायेगी। फिलहाल इन अपराधियो ने जमुई पुलिस को बड़ी चुनौती दी है अब देखना लाजिमी होगा की जमुई पुलिस कब तक इन अपराधियो को सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।

न्यूज 4नेशन के लिए जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट

Suggested News