जन अधिकारी पार्टी का आरोप, ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हो रहा है मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार

जन अधिकारी पार्टी का आरोप, ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हो रहा है मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार

PATNA : कोरोना काल की विभीषिका के उपरांत बढ़ती महंगाई और बेरोजगार होते युवाओं के मुद्दे से आम जनों का ध्‍यान भटकाने के लिए मोदी सरकार ने मंत्रिमंडल का विस्‍तार किया। इसके जरिये केंद्र सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने का प्रयास कर रही है। उक्‍त बातें आज जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्‍यक्ष राजू दानवीर ने परिषद के प्रदेश प्रवक्‍ताओं की नई सूची जारी करते हुए कही।

राजू दानवीर ने कहा कि आज देशभर की जनता की सबसे बड़ी समस्‍या महंगाई है। पेट्रोलियम पदार्थों की महंगाई ने आम व गरीब लोगों की जेब काट दी है। कई जगहों पर पेट्रोल – डीजल 100 रूपये के पार हो गया है। इस वजह से आम जन जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार न तो इस पर बात करती है और न ही इस ज्‍वलंत समस्‍या के समाधान को जरूरत समझती है। इस वजह से लोग त्राहीमाम कर रहे हैं। वहीं, महंगाई के साथ – साथ बेरोजगारी चरम पर है। देश के युवाओं के पास रोजगार नहीं है। वे रोजगार के लिए दर – दर भटक रहे हैं।

दानवीर ने कहा कि मोदी सरकार में महंगाई दर और बेरोजगारी दर में बेतहाशा वृद्धि हुई। मगर देश की सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। उन्‍होंने तो देश के ज्‍वलंत मुद्दे से ध्‍यान भटकाने के लिए मंत्रिमंडल का विस्‍तार कर दिया। लेकिन अगर यह विस्‍तार कार्यों के अनुसार किये गए हैं, तो सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्‍तीफा दे देना चाहिए, क्‍योंकि वे देश की जनता की अपेक्षाओं पर खड़ा उतरने में पूरी तरह से विफल हो गए हैं।

इससे पहले उन्‍होंने जन अधिकार युवा परिषद के प्रवक्‍ताओं की सूची जारी की, जिसके अनुसार पूर्णिया के राजेश यादव, रानीगंज - अ‍ररिया के जे. डी यादव उर्फ जीतेंद्र यादव, बिहटा - पटना के रजनीश तिवारी, फुलवारीशरीफ - पटना के सैयद इमरान रिजवी, सिवान के अरविंद कुमार यादव और पटना के अमरनाथ साह को युवा परिषद का प्रवक्‍ता बनाया गया है।

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News