बोनी कपूर के घर पहुंचा कोरोना, बहन खुशी के साथ जान्हवी कपूर को किया गया क्वारेंटाइन

बोनी कपूर के घर पहुंचा कोरोना, बहन खुशी के साथ जान्हवी कपूर को किया गया क्वारेंटाइन

Desk : बॉलीवुड के  मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर काम करने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद से मुंबई के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स  सोसाइटी में हड़कंप मच गया है. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को उनके पिता और बहने के साथ होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है. 

इन सब के बीच एक्ट्रेस के फैंस बेहत परेशान हो गए थे. इसको देखते हुए  बोनी कपूर ने अपना आधिकारिक बयान जारी किया है.बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर समेत परिवार में काम करने वाले दूसरे लोगों का भी टेस्ट किया गया है. हालांकि इनमें कोई लक्ष्ण नहीं हैं.

बोनी कपूर ने कह कि "हम मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं. मैं महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तत्काल‌िक तौर पर हमारा ध्यान देने के लिए शुक्रवार हूं. हम बहुत संजीदगी से बीएमसी के निर्देशों का भी पालन कर रहे हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे घर में काम करने वाला चरण भी जल्द ही ठीक हो जाएगा.बच्चे मेरे साथ ही हैं. वे सभी ठीक हैं.

 मेरे दूसरे स्टाफ भी एकदम ठीक हैं. अभी हममें से किसी में भी कोई लक्षण नजर नहीं आया है. अहम बात ये है कि लॉकडाउन के शुरुआती दौर से ही हम अपने घरों बंद हैं. हम बाहर कहीं नहीं गए हैं."

खबर के मुताबिक बोनी कपूर के घर काम करने वाला 23 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है. उसका  नाम चरण साहू है.  शनिवार को उसकी हालत बिगड़ने के बाद बोनी कपूर ने उसे टेस्ट के लिए भेजा था. जहां आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. 



Find Us on Facebook

Trending News