किशनगंज पहुँचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा पैसे के बल पर चुनाव जीतते हैं दिलीप जयसवाल

किशनगंज पहुँचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा पैसे के बल पर चुनाव जीतते हैं दिलीप जयसवाल

KISHANGANJ : जिला के कोचाधामन प्रखंड अन्तर्गत डेरा मारी में स्थानीय जनप्रतिनिधि अवैध खनन को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए है। जिसमें स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ जाप कार्यकर्ता मौजूद है। इसी बीच धरने में भाग लेने के लिए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी किशनगंज पहुँचे। जहाँ उन्होंने बीजेपी एमएलसी डॉ दिलीप जयसवाल पर जमकर निशाना साधा। पप्पू यादव ने कहा वह पैसे के दम पर एमएलसी का चुनाव जीतते हैं।


उन्होंने कहा कि अफसोस इस बात का है कि यहाँ के मुस्लिम जनप्रतिनिधि ऐसे एमएलसी चुनते है। जिसने केवल जहर पैदा किया। वही उन्होंने केंद्र सरकार और गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा की सीमाँचल की विकास के लिए कभी केंद्र की कोई भूमिका नहीं रही हैं। ये लोग सिर्फ नफरत फैलाने का काम करते है। 

उन्होंने कहा की पिछले दिनों अमित शाह यहाँ आये और रातभर इलाके को रक्त रंजित करने का रास्ता खोजने का प्रयास किया। अमित शाह को लेकर कहा की उन्हें सिमांचल के विकास की योजना लेकर आना चाहिए था।

उन्होंने कहा की गृह मंत्री को बाढ़ से मुक्ति का रास्ता लेकर आना चाहिए था। फैक्ट्री लेकर आना चाहिए था। इसके बाद आपको जितना जहर फैलाना होता फैलाते। हम आपको गले लगाते। आभार जताते की आपने हमारी गरीबी हटाने का रास्ता खोजा, बेरोजगारी दूर करने की कोशिश की।  

किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News