पिता ने ही जवान बेटी का सिर काट दिया, फिर उसे लेकर पहुंचा थाने, जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी हो गई हैरान

पिता ने ही जवान बेटी का सिर काट दिया, फिर उसे लेकर पहुंचा थाने, जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी हो गई हैरान

लखनऊ। समाज में अपने सम्मान को बचाए रखने के लिए कई बार लोग अपनों का ही खून करने से भी नहीं डरते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के हरदोई से सामने आया है, जहां एकएक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह खुद ही बेटी का कटा हुआ सिर लेकर महिला थाने पहुंच गया। इस दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन भी नहीं थी। उसने पुलिसवालों से कहा कि मैंने इसे काट डाला। 

बेटी को प्रेमी संग देखा आपत्तीजनक हालत में

जानकारी के मुताबिक, आरोपी हरदोई के मंझिला थाना क्षेत्र में पांडेतारा गांव का रहने वाला है। उसका नाम सर्वेश है। सर्वेश ने 2 दिन पहले बेटी को गांव के ही आदेश नाम के लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस वक्त तो वह शांत रहा, लेकिन गुरुवार को जब उसकी पत्नी खेत पर गई थी, तो बेटी को घर में अकेले पाकर सर्वेश ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इसके बाद वह सिर लेकर थाने पहुंच गया।

पुलिसवाले भी वारदात के बारे में सुनकर हैरान रह गए
 सर्वेश ने पुलिसवालों से कहा, 'साहब मैंने अपनी बेटी का गला काट डाला।' उसकी यह बात सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। थाने की पुलिस फोर्स आरोपी को लेकर घटना स्थल पर पहुंची। मौके पर लड़की का खून से लथपथ धड़ पड़ा हुआ था।

पुलिस से भी हुई चूक

इस घटना में एक पिता का अपराध तो जघन्य है ही, लेकिन जांच के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिला। एक पुलिसकर्मी ने मृत लड़की के कटे हुए सिर को बालों से पकड़कर उठाया। उसने इसे किसी कपड़े से ढंकना तक मुनासिब नहीं समझा। इस पुलिसकर्मी की संवेदनहीन हरकत का फोटो भी वायरल हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News