पूरी तैयारी के साथ विधान सभा चुनाव में उतरेगी जनता दल राष्ट्रवादी : डॉ रंजन यादव 

पूरी तैयारी के साथ विधान सभा चुनाव में उतरेगी जनता दल राष्ट्रवादी : डॉ रंजन यादव 

Patna: जनता दल राष्ट्रवादी के प्रदेश और राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रंजन यादव की अध्यक्षता में उनके पटना आवास पर संपन्न हुई. बैठक में पार्टी के चुनाव प्रभारी और पार्टी जिन 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, उसके उम्मीदवारों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई, जिसके बाद डॉ यादव ने कहा कि जनता दल राष्ट्रवादी, बिहार के विकास को संकल्पित है, इसलिए पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी. इसी को लेकर आज पार्टी की बैठक का आयोजन किया गया था. 

वहीं जनता दल राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय संयोजक अशफाक रहमान ने बताया कि आज की बैठक में कई उम्मीदवारों का बायोडाटा आया, जो आसन्न बिहार विधान सभा चुनाव में जनता दल राष्ट्रवादी के टिकट से चुनाव लड़ेंगे. इसके आलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रंजन यादव जी ने प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक परिवेश पर भी चर्चा की. पार्टी ने पहले ही एमवाई प्लस समीकरण के साथ 150 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. अब जनता दल राष्ट्रवादी समय और स्थिति के अनुसार, उन पर उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया में लग चुकी है. 

प्रदेश व राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

अशफाक रहमान ने कहा कि हम बिहार को 15 साल बनाम 15 साल की बदहाली से खुशहाली की ओर ले जाने को संकल्पित हैं. इस दिशा में हम आगे बढ़ रहे हैं. जैसे ही हमारे उम्मीदवारों के नाम फाइनल होंगे, उसकी घोषणा हम प्रेस कांफ्रेंस के जरिये करेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News