तेजस्वी ने सरकार पर उठाये सवाल तो जदयू ने कहा जंगलराज याद है कि भूल गए...

तेजस्वी ने सरकार पर उठाये सवाल तो जदयू ने कहा जंगलराज याद है कि भूल गए...

PATNA : जनता दल यू के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद ने तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष के ट्विटर पर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राजद सरकार के 15 वर्षीय पति पत्नी शासन में कानून का उपहास उड़ाया जाता था।15 वर्षों के पति पत्नी की सरकार को पटना उच्च न्यायालय ने जंगलराज की संज्ञा दी थी। अपराधी अपराध कर पुलिस से बचने के लिए एक अन्ने मार्ग आवास में बैठे रहते थे। पुलिस प्रशासन सत्ता शीर्ष पर बैठे लोगों के डर के आगे कुछ नहीं कर पाती थी।

अरविंद निषाद ने कहा कि लालू राबड़ी की सरकार के 15 वर्षीय शासन में पूरे राज्य में 118 नरसंहार बिहार की जनता ने झेला है। राजद के राज में संगठित आपराधिक गिरोहों का दौर था बिहार ने अपराध जगत में अपना स्थान पहले पायदान पर बना लिया था लेकिन सत्ता प्रतिष्ठान में लालू राबरी बैठकर सिर्फ तमाशा देखने का काम करते रहे अपराधी गिरोहों को कभी भी ध्वस्त करने की दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाया।

अरविंद निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 वर्षों की सरकार में बिहार में कोई भी संगठित आपराधिक गिरोह नहीं है सत्ता शिर्ष के स्तर पर किसी अपराधी को संरक्षण नहीं दिया जाता है। पुलिस प्रशासन स्वतंत्र इकाई के रूप में कार्रवाई करने के लिए निर्देशित है।

 राष्ट्रीय अपराध अनुसंधान ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक अपराधिक घटनाओं में बिहार का राष्ट्रीय स्तर पर 23 वां स्थान है। सुशासन की सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में बेहतर तरीके से काम कर रही है।पिछले 15 वर्षों में बिहार में एक भी नरसंहार नहीं हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News