JDU ने सुशील मोदी से पूछा- BJP अपने सांसद और विधायक पर कब लेगी एक्शन

JDU ने सुशील मोदी से पूछा- BJP अपने सांसद और विधायक पर कब लेगी एक्शन

पटना. इन्वेस्टर मीट पर भाजपा सांसद सुशील के बायन पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद ने आज बिहार सरकार के द्वारा आयोजित इन्वेस्टर मीट कार्यक्रम को लेकर भाजपा सांसद सुशील मोदी के द्वारा उठाए गए प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज स्थापित है, और इसे कोई चुनौती नहीं दे सकता है।

निषाद ने कहा कि बिहार में उद्योग लगाने वाले उद्योगपतियों के लिए बेहतर माहौल है। बिहार सरकार के द्वारा राज्य में उद्योग लगाने पर उद्योगपतियों को बिहार सरकार की ओर से सब्सिडी उपलब्ध कराया जाता है। बिहार में बिजली की 24 घंटे उपलब्धता है। रोड की बेहतर कनेक्टिविटी है। बिहार में पटना एयरपोर्ट, गया एयरपोर्ट एवं दरभंगा एयरपोर्ट जैसे बेहतरीन तीन राष्ट्रीय स्तर के हवाई अड्डा है। बिहार से कनेक्ट होने के लिए बागडोगरा एयरपोर्ट, बनारस एयरपोर्ट एवं देवघर एयरपोर्ट है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे और पूर्व मंत्री विधायक नारायण प्रसाद 27 सितंबर 2022 को बेतिया में कटाव रोधी कार्य के निरीक्षण के दौरान कटाव रोधी कार्य में लगे एसडीओ और कनीय अभियंता को धमकाते हुए कहा की ‘‘उठा के नदी में फेंक देंगे’’। 

पूर्व मंत्री, विधायक नारायण प्रसाद का वीडियो वायरल

28 सितंबर 2022 को मध्य प्रदेश के सतना जिले में तैनात खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी नीरज विश्वकर्मा के द्वारा सतना जिला के दो व्यापारियों के यहां सेंपल की जांच की, जांच के बाद व्यापारियों के गुंडों ने नीरज विश्वकर्मा के साथ मारपीट किया और अगवा करने की कोशिश किया। नीरज विश्वकर्मा ने मारपीट की घटना को लेकर स्थानीय थाना में एफआईआर दर्ज करने गए तो 5 घंटे तक थाना में बैठा कर खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी नीरज विश्वकर्मा को रखा गया।

सतना जिला के पूरे घटनाक्रम में मध्य प्रदेश के पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल ने खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी नीरज विश्वकर्मा को धमकाते हुए कहा की ‘‘मान जाओ नहीं तो उल्टा लटका देंगे’’। भाजपा नेताओं के आतंक एवं धमकियों से बिहार का माहौल एवं वातावरण खराब होता है।

अरविंद निषाद ने कहा कि सुशील मोदी भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं। सतीश चंद्र दुबे राज्यसभा सांसद एवं पूर्व मंत्री विधायक नारायण प्रसाद सरकारी पदाधिकारी को खुले आम धमकी दे रहे हैं। राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे एवं पूर्व मंत्री विधायक नारायण प्रसाद एवं मध्य प्रदेश के पंचायती राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल जैसे नेताओं जो सरकारी पदाधिकारियों में भय एवं आतंक पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे पूर्व मंत्री, विधायक नारायण प्रसाद सरीखे नेताओं के द्वारा बिहार में भय एवं आतंक का माहौल बनाया जा रहा है। बिहार भाजपा एवं सुशील मोदी बताये की ऐसे नेताओं पर कब कार्रवाई होगी?


Find Us on Facebook

Trending News