बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में दाढ़ी बनवाने सैलून में गए जदयू प्रखंड अध्यक्ष की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

बगहा में दाढ़ी बनवाने सैलून में गए जदयू प्रखंड अध्यक्ष की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

BAGAHA : जिले के धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहा बाजार में बुधवार की देर शाम अपराधियों ने सैलून की दुकान में भितहा के खैरवा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विभव राय को गोली मारकर हत्या कर दिया। अपराधी वैभव राय के सिर में गोली मारकर भाग निकले। 

घटना के बाद आसपास के लोगों व दुकानदारों द्वारा विभव राय को दहवा अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। धनहा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घटनाक्रम की जांच कर रही है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि विभव राय स्कॉर्पियो गाड़ी से तमकुहा बाजार में पहुंच अपने गांव के  विकास सैलून के दूकान में दाढ़ी बनवाने के लिए बैठे। 

उसी दौरान बाइक सवार दो युवक आकर दूकान में बैठे और पलक झपकते में माथे में गोली मारकर फरार हो गये। घटना के बाद अफरा तफरी मच गयी। लोगों ने तत्काल घटना की सूचना धनहा थाना को दिया और पूरी अचेत अवस्था में राय को दहवा सीएचसी में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

घटना के बाद गंडक क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मधुबनी और भितहा क्षेत्र में लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश बढ़ गया है। वही मृतक विभव राय के परिजनों, संबंधियों समेत पार्टी कार्यकर्ताओं व प्रेमियों में गहरा रोष देखा जा रहा है।

बगहा से नागेन्द्र की रिपोर्ट

Editor's Picks