बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू प्रत्याशी लवली आनंद ने राजद नेत्री रितु जायसवाल पर किया जोरदार हमला, कहा अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी शिवहर की जनता

जदयू प्रत्याशी लवली आनंद ने राजद नेत्री रितु जायसवाल पर किया जोरदार हमला, कहा अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी शिवहर की जनता

SHEOHAR : लोकसभा चुनाव में नेताओं के बयानों के तीर अब चलने लगे हैं. इसी क्रम में राजद के प्रदेश प्रवक्ता रितु जयसवाल के बयान पर पूर्व सांसद एवं शिवहर जदयू प्रत्याशी लवली आनंद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा की यह टिकट पाने के लिए बौखलाहट मे दिया जा रहा बयान है। मुझ पर ये आरोप लगाकर टिकट लेना कहा से उचित है। वो भी मेरे प्रति जिसे शिवहर की महान जनता ने, दो -दो बार मेरे पति आंनद मोहन को सांसद बनाया। वही तीसरी बार मात्र 900 वोटो से हराया गया। 

उन्होंने कहा की दूर मे रहकर के टिका टिप्पणी करना ये मुझे और शिवहर की महान जनता को बर्दाश्त नहीं है। सब लोग जानते है की मै स्वतंत्रता सेनानी परिवार से हूँ। मेरे पति आनंद मोहन जी का परिवार भी स्वतंत्रता सेनानी परिवार है। बिना किसी की पृष्ठभूमि को जाने बिना टिका टिप्पणी करना उचित नहीं है।

लवली आनंद ने कहा की ये उनकी राजनीतिकी बचपना वाली हरकत है। उनकी पूरी पोलिटिकल अपरिपक्वता मे ये बयान देना और अपराधी बोलना बिल्कुल उचित नहीं है। हम बता रहे पहले किसी के परिवार की  इतिहास को जान ले फिर कोई प्रतिक्रिया दे। 

जदयू उम्मीदवार लवली आनंद ने कहा कि ऐसा कैसे कह दिया गया की शिवहर के लोग पसंद नहीं करते, जबकि हम तो शिवहर के लोग के दिल मे बसते है। शिवहर के लोग हमारे दिल मे बसते है। ये बात शिवहर की महान जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। जबकि ये सभी जानते की शिवहर की जनता ने हमारे बेटे चेतन आंनद को 40 हजार वोटो से जिताया है। ये शिवहर की जनता जानती और हमें क्या चाहिए, इस बयान का उत्तर शिवहर की जनता देगी।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News