बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में लोकसभा चुनाव को लेकर जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा कल करेंगे नामांकन, बीजेपी, जदयू, लोजपा(रा) और हम के कई नेता होंगे शामिल

पूर्णिया में लोकसभा चुनाव को लेकर जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा कल करेंगे नामांकन, बीजेपी, जदयू, लोजपा(रा) और हम के कई नेता होंगे शामिल

PURNEA : पूर्णिया में कल से लोकसभा चुनाव के नामांकन प्रक्रिया की शुरूआत हो जाएगी। इसको लेकर राजनीति तेज हो गई है। कल जदयू के प्रत्याशी संतोष कुशवाहा लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करेंगे। इसी कड़ी में आज बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह के आवास पर जदयू कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई । 

इस बैठक में मंत्री लेसी सिंह के साथ-साथ पूर्णिया के सांसद और जदयू के लोकसभा प्रत्याशी संतोष कुशवाहा भी शामिल हुए। इस मौके पर सभी पंचायत के जदयू कार्यकर्ता शामिल हुए। मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि एनडीए में सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा हो गई है। वहीं इंडिया गठबंधन में अभी भी सिर फुटौव्वल चल रहा है। एक ही सीट पर कई उम्मीदवार दावा कर रहे हैं । 

उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी घटक दलों के कार्यकर्ता पूरा उत्साहित हैं। अपार बहुमत से संतोष कुशवाहा इस बार  चुनाव जीतेंगे। वहीं इस मौके पर संतोष कुशवाहा ने कहा कि कल 11:00 बजे वे नामांकन करेंगे। इस नामांकन में एनडीए के प्रदेश स्तर के कई बड़े नेता शामिल होंगे। 

जिसमें मंत्री विजय चौधरी, अशोक चौधरी, मंत्री लेसी सिंह, भाजपा की तरफ से मंत्री नीरज कुमार बबलू, पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद समेत हम और चिराग पासवान के पार्टी के कई नेता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि इस बार वह पूर्णिया में चार लाख से अधिक मतों से जीतेंगे और बिहार के सभी 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार विजयी होंगे।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News