बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के चेहरे के सहारे दिल्ली फतह की तैयारी करेगा JDU, सब कुछ हो गया है सेट

सीएम नीतीश के चेहरे के सहारे दिल्ली फतह की तैयारी करेगा JDU, सब कुछ हो गया है सेट

पटना : सीएम नीतीश कुमार के चेहरे और सुशासन के बदौलत जदयू दिल्ली के चुनाव में ताल ठोकने को तैयार हो रहा है। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के जदयू पदाधिकारियों की बैठक का नेतृत्व बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने किया।

 इस बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए पार्टी के  जनाधार को कैसे बढ़ाया जाए इसकी समीक्षा की गई। जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बताया कि अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव को मजबूती से लड़ने के लिए पार्टी में तैयारी चल रही है ।बहुत जल्द ही पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा।

 पार्टी के सांसदों और विधायकों को भी इसकी जिम्मेदारी दी जाएगी ।संजय झा ने बताया जदयू जिन विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी उसे चिन्हित किया जा रहा है तथा उस इलाके में संगठन को मजबूत किया जा रहा है। इस सवाल पर कि क्या दिल्ली विधानसभा चुनाव में किसी से गठबंधन करेंगे झा ने बताया अभी की अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।लेकिन इतना तय है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सुशासन वाली छवि को आधार बनाएगी.

Suggested News