जदयू के बड़े नेता के बेटे ने थामा भाजपा का दामन, पिता हैं सीएम नीतीश के खासमखास

जदयू के बड़े नेता के बेटे ने थामा भाजपा का दामन, पिता हैं सीएम नीतीश के खासमखास

लखनऊ. जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के बेटे अमरीश त्यागी ने रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी की उपस्थिति में अमरीश ने भाजपा का दामन थामा. 

अमरीश के पिता केसी त्यागी जदयू के वरिष्ठ नेता हैं. वे इस समय जदयू के राष्ट्रीय महासचिव हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाते हैं. वे जदयू की ओर से बिहार से राज्य सभा के लिए निर्वाचित हुए थे. लेकिन अब उनके बेटे अमरीश ने पिता से अलग राह पर चलते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है. 

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर अमरीश ने कहा कि उनके उनके परिवार में लोकतांत्रिक व्यवस्था है और वह किसी भी पार्टी से जुड़ने को स्वतंत्र हैं.अमरीश ने कहा कि भाजपा में शामिल होने का उनका अपना निर्णय है. इसमें परिवार की कोई भूमिका नहीं है. 

अमरीश त्यागी इसके पूर्व तब चर्चा में रहे थे जब उनके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आलावा अमेरिका के राष्ट्रपति रहे डोनाल्ड ट्रंप का चुनाव मैनेजमेंट सँभालने की बात सामने आई थी. अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पूर्व भाजपा में अमरीश के शामिल होने से इसे भाजपा की रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है. अमरीश के चुनाव प्रबंधन कौशल का अनुभव उनके दल को चुनाव में मिलेगा. 

अमरीश के भाजपा में शामिल होने का ट्वीट करते हुए लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने लिखा, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर आज विभिन्न दलों के 11 सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सभी का भाजपा परिवार में स्वागत है. 

Find Us on Facebook

Trending News