बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू को लगा बड़ा झटका, प्रदेश महासचिव सहित कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन..

जदयू को लगा बड़ा झटका, प्रदेश महासचिव सहित कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन..

MUZAFFARPUR : जदयू की प्रदेश इकाई को पिछले कई दिनों से कई झटके लग रहे हैं। एक ओर जहाँ पार्टी के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने जदयू छोड़कर नई पार्टी बना ली। वहीँ जदयू की पूर्व सांसद मीना देवी ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। इसी कड़ी में जिले में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने आज जदयू का साथ छोड़ दिया है । मुजफ्फरपुर के एक विवाह भवन में आयोजित मिलन समारोह में जदयू की प्रदेश सचिव राशी खत्री एवं मुजफ्फरपुर जदयू महानगर महासचिव अनुभव मुकेश महता के नेतृत्व में महानगर जदयू के दर्जनों पदाधिकारी सहित जदयू की सैंकड़ो महिला कार्यकर्ता ने भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने इन सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, पूर्व मंत्री रामसूरत राय, कुढ़नी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता, पूर्व विधान पार्षद गीता देवी ने सभी का भाजपा का प्रतीक चिन्ह अंगवस्त्र व पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

इस मौके पर राशी खत्री ने बताया कि मैं आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मैं इस पार्टी को बहुत आगे तक ले जाऊंगी। मैंने जिलाध्यक्ष रंजन कुमार और पूर्व मंत्री रामसूरत राय के नेतृत्व में सदस्यता ग्रहण करके काफी खुश हूं। और आगे सैकड़ों महिलाओं को बीजेपी में शामिल करूंगी। वहीँ बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और औराई के विधायक रामसूरत राय ने कहा कि जदयू में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है इसी कारण राशी खत्री बीजेपी में शामिल हो रही है। भाजपा एक परिवार की तरह है जहां सभी वर्ग,समाज और धर्म के लोगों को जगह मिलती है। बिहार के अंदर हर जिले में लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। क्षेत्रीय पार्टी से लोगों का विश्वास समाप्त हो चुका है।

भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि आज मुजफ्फरपुर में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इस मिलन समारोह में जदयू की प्रदेश सचिव राशी खत्री एवं जदयू महानगर नेता मुकेश महता के साथ सैकड़ों महिला और पुरुष बीजेपी को सदस्यता ग्रहण किए है। भाजपा किसी व्यक्ति विशेष की पार्टी नहीं है, यह पार्टी एक परिवार की तरह है और भाजपा परिवार दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है।

जनता दल यूनाइटेड महानगर से भाजपा में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से लालमणि देवी जिला उपाध्यक्ष, पूनम देवी सचिव , कांति देवी उपाध्यक्ष, मोनिका अरोड़ा सचिव, संगीता वर्मा महासचिव, सीमा श्रीवास्तव उपाध्यक्ष, रामकली देवी महासचिव, रुपा श्रीवास्तव महासचिव, सुधा कर्ण सचिव, मालती देवी सचिव, किरण देवी सचिव के नाम शामिल हैं।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News