जदयू के तेवर तल्ख: BJP ने गठबंधन धर्म के खिलाफ काम किया,बंगाल समेत अन्य राज्यों में लड़ेंगे चुनाव,

जदयू के तेवर तल्ख: BJP ने गठबंधन धर्म के खिलाफ काम किया,बंगाल समेत अन्य राज्यों में लड़ेंगे चुनाव,

PATNA : जनता दल यूनाइटेड की ओर से आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पार्टी के कई पदाधिकारी शामिल हुए. इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गयी. वही बैठक के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि भारत की वर्तमान राजनीतिक हालात, कोरोना को लेकर बिहार किस तरीके से लड़ा. 

कई राज्यों में विधानसभा चुनाव के लड़ने को लेकर आज चर्चा हुई. इन मामलों पर एक राजनीतिक प्रस्ताव कल राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पास किया जाएगा. केसी त्यागी ने अरुणाचल प्रदेश में पार्टी के विधायकों के द्वारा भाजपा में शामिल होने पर कहा कि यह गठबंधन स्प्रिट के खिलाफ है, हम आहत हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के साथ हमारा गठबंधन सिर्फ बिहार तक सीमित है. हम बंगाल में चुनाव लड़ेंगे. साथ ही साथ के अन्य राज्यों में भी हम चुनाव लड़ेंगे.

बताते चलें की अरुणाचल प्रदेश में भाजपा ने जदयू के छः विधायकों की अपनी पार्टी में शामिल करा लिया है. जिसके बाद बिहार में सियासत गर्म हो गयी है. राजद में इसे गंभीरता से लेते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उधर राजद की ओर से नीतीश कुमार को खुला ऑफर दी गयी है की तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में सरकार बनाये. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News