बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाना प्रभारी से अभद्र व्यवहार का ऑडियो वायरल होने के बाद जदयू नेता गिरफ्तार, कार्यकर्ताओं को छोड़ने के लिए पुलिस पर बनाया था दबाव

थाना प्रभारी से अभद्र व्यवहार का ऑडियो वायरल होने के बाद जदयू नेता गिरफ्तार, कार्यकर्ताओं को छोड़ने के लिए पुलिस पर बनाया था दबाव

मुजफ्फरपुर. थाना प्रभारी को धमकी देने के मामले में वैशाली जिले के जदयू नेता और विधानसभा प्रभारी संतोष कुमार भास्कर को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि जदयू नेता ने अपने कार्यकर्ताओं को छोड़ने के लिए थाना प्रभारी को धमकी दिया था और उनसे अमर्यादित भाषा में बात की थी. इसके बाद जदयू नेता पर संबंधित थाना में मामला दर्ज किया गया था. अब जदयू नेता को गरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले थाना प्रभारी ने जदयू कार्यकर्ताओं को पकड़ा था. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने अपने नेता संतोष कुमार भास्कर से गुहार लगाई थी. इसी दौरान जदयू नेता संतोष कुमार भास्कर ने थाना प्रभारी से अभद्र व्यवहार किया था, जिसका ऑडियो वायरल हो गया था. इसके बाद मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने संतोष कुमार भास्कर को गरफ्तार कर लिया है.

यह मामला मजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जदयू नेता को गिफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि जदयू नेता के अभद्र व्यवहार के दौरान मैंने संयम बरता था. फिर भी नेता ने गाली-गलौज कर बात की और कार्यकर्ताओं को छोड़ने के लिए कहा.



Suggested News