बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता ने ठग लिए 1.43 करोड़ रुपए, लगा बड़ा आरोप, खुद को मंदिर का महंत भी बताया, नेता जी ने भी दी सफाई

जदयू नेता ने ठग लिए 1.43 करोड़ रुपए, लगा बड़ा आरोप, खुद को मंदिर का महंत भी बताया, नेता जी ने भी दी सफाई

PURNIA : पूर्णिया में जदयू नेता पर 1 करोड़ 43 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगा है. भागलपुर के दंपत्ति ने जमीन बिक्री के नाम पर कथित जदयू नेता मनोज ठाकुर पर पर करीब डेढ़ करोड़ की बड़ी ठगी का आरोप लगाया है. दंपत्ति ने इस मामले की शिकायत जिले के एसपी आमिर जावेद से की है. भागलपुर से पूर्णिया पहुंचे दंपत्ति ने एसपी को लिखित आवेदन देकर शिकायत करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कर जदयू नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ठगी को लेकर जिले के एसपी आमिर जावेद को दिए आवेदन में कथित जदयू नेता मनोज ठाकुर पर ठगी का आरोप लगाते हुए  भागलपुर के रहने वाले दंपत्ति पूजा कुमारी व रोशन ड्रोलिया ने कहा कि मनोज ठाकुर ने इन लोगों को एक मंदिर में बुलाया और वहां अपने आप को मंदिर का सबसे बड़ा महंत बताकर भरोसे में ले लिया. और कहा कि उन्होंने ही यह मंदिर बनाया है और इस मंदिर के विकास के लिए कुछ जमीन की वो बिक्री करना चाहता है, जिसके बाद दोनों उसके भरोसे में आ गए और जमीन का कागजात देखने के बाद करोड़ 43 लाख रुपया उसे दे दिया. जिसका सबूत भी उनके पास है.

दंपत्ति का आरोप है कि जदयू नेता का धौंस दिखाकर अब मनोज ठाकुर ना तो रुपया वापस कर रहा है और ना ही जमीन की रजिस्ट्री ही कर रहा है. इनका आरोप है कि रुपए मांगने पर इनके साथ मारपीट भी की गई. इसे लेकर के. हाट थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है, मगर अब तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है. इसीलिए उन्होंने पूर्णिया एसपी कार्यालय में लिखित शिकायत की है. 

शिकायत में रोशन ड्रोलिया ने कहा कि मनोज ठाकुर अपने आप को जदयू के वरिष्ठ नेता बताता है. और रुपए मांगने पर उनलोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए कह रहा है कि उनकी पार्टी की सरकार है इसलिए उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकती है.

वहीं इन आरोपों पर जदयू नेता मनोज ठाकुर का पक्ष भी आया है. आरोपों पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं. और रोशन ड्रोलिया खुद महाठग है और फर्जी कंपनी बनाकर इलाके के लोगों से करोड़ों की ठगी कर चुका है. उसी मामले को दबाने के लिए उनपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है, ताकि मनोज ठाकुर फर्जी कंपनी के शिकार लोगों की आवाज में बुलंद ना कर सके.

बहरहाल मामला पुलिस के पास है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Suggested News