बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्र जदयू नेता कन्हैया कौशिक के मर्डर के मुख्य आरोपी कुश को अबतक टच तक नहीं कर पाई पटना पुलिस, लाज बचाने के लिए अब इनाम का लिया सहारा

छात्र जदयू नेता कन्हैया कौशिक के मर्डर के मुख्य आरोपी कुश को अबतक टच तक नहीं कर पाई पटना पुलिस, लाज बचाने के लिए अब इनाम का लिया सहारा

पटना : राजधानी पटना के एएन कॉलेज के छात्र और जदयू नेता कन्हैया कौशिक के हत्यारे को काफी लंबे अरसे के बाद भी पुलिस टच तक नहीं कर पाई है. छात्र और जदयू नेता कन्हैया कौशिक की हत्या में फरार चल रहे मुख्य आरोपी कुश कुमार पर पटना पुलिस 50 हजार का इनाम रखकर अपनी लाज बचाने में जुट गई है.

खबर के मुताबिक छात्र और जदयू नेता कन्हैया कौशिक के मर्डर के मुख्य आरोपी कुश कुमार पर 50 हजार रुपए की संस्तुति कर दी गई है. पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने इसका प्रस्ताव आईजी संजय सिंह को भेज दिया है. इसके बाद मुख्यालय स्तर से इनाम घोषित किया जाएगा.


सोमवार को शास्त्रीनगर ने कोईलवर और बिहटा इलाके में छापेमारी भी की थी. दरअसल यह खबर मिली थी कि छात्र और जदयू नेता कन्हैया कौशिक के मर्डर का मुख्य आरोपी इसी इलाके में आया हुआ है. खबर मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी भी की लेकिन पुलिस के हाथ कुश नहीं लगा. वहीं पुलिस का कहना है कि पुलिस लगातार कुश की गिरफ्तार के लिए लगी हुई है. लेकिन सवाल यह है कि मर्डर के इतने दिनों बाद भी कुश पुलिस की गिरफ्त से कैसे दूर है?आखिर कुश कुमार की कौन मदद कर रहा है ?

Suggested News