बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में राजद पर जमकर बरसे जदयू नेता मधुरेंदु पाण्डेय, कहा लालू-राबड़ी ने छीना दलितों,पिछड़ों व अतिपिछड़ों का हक

गोपालगंज में राजद पर जमकर बरसे जदयू नेता मधुरेंदु पाण्डेय, कहा लालू-राबड़ी ने छीना दलितों,पिछड़ों व अतिपिछड़ों का हक

GOPALGANJ : राजद ने दलितों, पिछड़ों व अतिपिछड़ों का हक छीनने का काम किया है। जबकि सीएम नीतीश कुमार ने हर वर्ग का विकास किया है। लोगों को आत्मनिर्भर बनाया है।  उन्हें अधिकार व सम्मान देने का काम किया है। यह बातें बुधवार को गोपालगंज शहर के एक होटल के सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में जदयू के प्रदेश प्रवक्ता मनीष यादव व पार्टी मीडिया पैनलिस्ट डॉ. मधुरेन्दु पांडेय ने कही। 

उन्होंने कहा कि जहां लालू-राबड़ी के शासनकाल में कुशासन का राज था। वहीं आज सीएम नीतीश कुमार के शासनकाल में विकास की गंगा बह रही है। गोपालगंज जिले का चौमुखी विकास हो रहा है। जिले में नए पुल-पुलिया व सड़कों का निर्माण हो रहा है। जिलेवासी सरकार की योजनाओं का लाभ उठाकर आत्मनिर्भर हो रहे है। राजद ने अपने 15 सालों के शासन के दौरान सिर्फ हकमारी की है।

उन्होंने कहा की राजद अति पिछडों को पंचायतों व नगर निकायों में आरक्षण को खत्म करने की साजिश रच रही है। सीएम नीतीश कुमार ने पिछड़ों, अतिपिछड़ों को जो राजनीतिक ताकत दी है । यह राजद को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। जहां राजद ने महिलाओं को कभी उचित सम्मान नहीं दिया। वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने पुलिस की बहाली में महिलाओं को 35 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था की। 

राज्य में जीविका दीदियां आर्थिक तौर पर मजबूत होकर सफलता की नयी कहानियां लिख रही हैं। नए मेडिकल व इंजीनियरिंग कॉलेजों की स्थापना से छात्र-छात्राएं राज्य में ही रहकर उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं। मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष आदित्य शंकर शाही, लोकसभा प्रभारी इरशाद अली आजाद,लोकसभा चुनाव गोपालगंज प्रभारी सौरभ कुमार व जिला प्रवक्ता वृजकिशोर सिंह आदि मौजूद थे।

Suggested News