जगदानंद पर भड़के जदयू नेता संजय सिंह, कहा – लालू परिवार के कदमों में रख दी पूरी बिरादरी की मर्यादा

जगदानंद पर भड़के जदयू नेता संजय सिंह, कहा – लालू परिवार के कदमों में रख दी पूरी बिरादरी की मर्यादा

PATNA : राजद में बार बार लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप के द्वारा बेइज्जत किए जाने के बाद भी जिस तरह से जगदानंद सिंह लालू प्रसाद के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं, उसके बाद यह मामला जाति के नाक की लड़ाई बनने लगी है। जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने जगदानंद सिंह को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि उन्होंने अपने समाज और अपनी बिरादरी की पूरी मर्यादा तेज प्रताप और तेजस्वी की चरणों में रख दी है।

संजय सिंह ने कहा कि समाज की इज्जत को गिरवी रख दिया है। आखिर जगदानंद सिंह कब तक समाज को इस तरह से बेइज्जत कराते रहेंगे? आज जगदानंद सिंह ने पूरे समाज को लज्जित किया है।' बता दें जगदानंद और संजय सिंह दोनों ही एक ही जाति से आते हैं।

गैरत को रख दिया गिरवी

JDU के उपाध्यक्ष ने आगे कहा- 'जगदानंद सिंह समाजवाद के बड़े नेता हैं। काफी ज्ञानी और अनुभवी नेता हैं, लेकिन पता नहीं किस लोभ के चक्कर में उन्होंने अपनी गैरत को लालू यादव के सामने गिरवी रख दिया है। इतना तक ठीक था कि जगदानंद सिंह लालू यादव के साथ नेतागिरी करते थे। उनके नवरत्नों में से थे, लेकिन आज जिस तरह से लालू के बेटे उन्हें बेइज्जत कर रहे हैं, प्रताड़ित कर रहे हैं, उससे पूरा समाज आहत है। 

रघुवंश प्रसाद को भी ऐसी ही बेइज्जती

जदयू नेता ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को बेइज्जत किया था। तेज प्रताप यादव ने तो रघुवंश बाबू की एक लोटा पानी से तुलना की थी। रघुवंश बाबू स्वर्गवासी हो गए। आज जगदानंद को तेज प्रताप यादव हिटलर कह रहे हैं। यह जगदानंद सिंह को सोचना होगा।

जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि 'लालू परिवार की यह सोची समझी साजिश है। एक  नेता को चोट पहुंचता है, दूसरा उस पर मरहम लगाता है। तेजस्वी यादव रणनीति के तहत बड़े नेताओं को अपने रास्ते से हटा रहे हैं। तेजस्वी यादव और लालू यादव को इस मामले पर एक्शन लेना चाहिए था।'

सुशील मोदी ने कसा तंज - और कितना गत करवाएंगे जगदाबाबू

RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर सुशील मोदी ने भी हमला किया है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जगदा बाबू पूछ रहे हैं कौन है तेज प्रताप? आप नहीं पहचानते लालू के बेटे को? इतनी जल्दी भूल गए गाली देने वाले को? भूल जाना ही अच्छा है? इस उम्र में अभी और गत होना बाकी है?’


Find Us on Facebook

Trending News