सुशांत केस की सीबीआई जांच की अनुशंसा पर जदयू नेता सेतु ने सीएम के प्रति जताया आभार, कहा- अब होगा दूध का दूध, पानी का पानी

सुशांत केस की सीबीआई जांच की अनुशंसा पर जदयू नेता सेतु ने सीएम के प्रति जताया आभार, कहा- अब होगा दूध का दूध, पानी का पानी

Patna : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा सीएम नीतीश कुमार ने कर दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। 

इधर सीएम के इस पहल पर युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए उनके प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि अब दूध का दूध और पानी का पानी होगा। 

सेतु ने कहा मुख्यमंत्री ने सुशांत के परिजनों और राज्य की जनता का सुशांत सिंह के प्रति लगाव को देखते हुए मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा की है। सीएम के इस निर्णय ने एकबार फिर साबित किया है कि वे बिना किसी भेदभाव, राग द्वेष के जनता की भावनाओं के अनुरूप फैसला लेते हैं और अभिवावक की तरह उसे लागू भी कराते हैं। वे ना तो किसी को फंसाते हैं ना ही किसी को बचाते हैं।

युवा जदयू प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस फैसले से बिहार के होनहार बेटे सुशांत सिंह राजपूत के पिता और अन्य परिजनों को न्याय मिलेगा और आत्महत्या की जो झूठी कहानी महाराष्ट्र सरकार और वहां के पुलिस प्रशासन द्वारा गढ़ी जा रही है उसपर से पर्दा हटेगा और सुशान्त ने आत्महत्या की या उनकी साजिश कर हत्या कराई गई यह सच भी सामने आएगा।

ओमप्रकाश सिंह सेतु ने इस मामले में राजनीति करने के लिए कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं का यह आचरण शोभा नहीं देता।

सेतु ने कहा कि सुशान्त सिंह राजपूत प्रकरण की जांच के लिए मुंबई गयी पुलिस टीम के साथ जिस प्रकार से असहयोग किया गया और जांच में बाधा डालने की कोशिश की गई उसने साबित किया है कि जो कहानी लोगो को बताई जा रही है उसमें सच्चाई नहीं है। सीबीआई जांच शुरू होने पर दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस फैसले का पूरा राज्य स्वागत कर रहा है। उनके इस निर्णय के युवा जदयू परिवार उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करता है।

Find Us on Facebook

Trending News