गया में जदयू नेता ने दिखाई दबंगई, शिक्षक और उसके बेटे की जमकर पिटाई की

गया में जदयू नेता ने दिखाई दबंगई, शिक्षक और उसके बेटे की जमकर पिटाई की

GAYA : गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के सहदेब खाफ के पास जदयू नेता नगीना यादव ने अपने गुर्गों के साथ हथियार के बल पर एक पंचायत शिक्षक और उसके  बेटे की बेरहमी से पिटाई की है. पिटाई में शिक्षक और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के सम्बन्ध में पीड़ित शिक्षक बृजनंदन यादव ने बताया कि 16 अगस्त को अपने बेटे के ईलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे. इसी दौरान सहदेव खाफ के पास जदयू नेता नगीना यादव और उसके गुंडे, जो हथियार, भाला और कुल्हाड़ी लिए हुए थे. 

उनलोगों ने मेरा गाड़ी रोकर कर हमें और हमारे बेटे के साथ मारपीट किया. नगीना यादव ने मेरे सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस घटना में मेरा सिर फट गया और हम बेहोश हो गए. इस घटना के बाद  डोभी थाना की पुलिस ने हमें ईलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज भेज दिया. उन्होंने यह भी कहा कि इसकी शिकायत डोभी थाना को दी गयी है. 

लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नही की है. उन्होंने यह भी कहा कि झगड़ा का कारण पहले से चली आ रही जमीन विवाद को लेकर है. पीड़ित ने बताया कि सहदेव खाप के नगीना यादव जदयू के नेता है और उनका उग्रवादियों से भी सांठगांठ  है. मेरे पास इसका सबूत भी है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मेरे गले मे सोने का चेन भी नगीना यादव ने छीन लिया है. आपको बता दें कि पीड़ित शिक्षक डोभी थाना क्षेत्र के बरहमोरिया गाँव का रहने वाला है. 

वही इस संदर्भ में आरोपी जदयू नेता नगीना यादव अपनी बात रखते हुए कहा कि मारपीट की मामला सही है. लेकिन जो हथियार और कुल्हाड़ी की बात है वह गलत है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है. सर फटने का सबुत हो सकता है तो फिर टांगी गड़ासा का क्यों नहीं ?  इसके साथ ये नगीना यादव ने बताया कि झगड़ा का वजह पहले से मेरे दादाजी का नाम पर 15 कट्ठा जमीन है रसीद कटता है मेरा जमीन जोत कोड़ रहा था. मैं उस पर रोक लगा दिए हैं. मैं बोला कोर्ट का मामला है कोर्ट से जीत कर आओ तुमको जमीन छोड़ देंगे. मेरे पर मार पीट का आरोप गलत है. मेरा बेटा और दूसरे पक्ष वाले के साथ मारपीट हुआ है दोनों जख्मी है दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News