बिहार में खेला होगा के तेजप्रताप के दावे पर जदयू नेता ने कसा तंज, कहा ना कोई पूछे ना बतियावे, झूठ हंसी से गाल बजावे

बिहार में खेला होगा के तेजप्रताप के दावे पर जदयू नेता ने कसा तंज, कहा ना कोई पूछे ना बतियावे, झूठ हंसी से गाल बजावे

PATNA : जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव पर जमकर निशाना साधा है। अपने अनोखे अंदाज़ में उन्होंने कहा की चुपके बैठ सीएम के साथ, डींगें हाँके बाप रे बाप। कभी सीक्रेट कभी गेम बताये, भाई की जगह खुद बैठ जाये। ना कोई पूछे ना बतियावे, झूठ हंसी से गाल बजावे। बूझो तो जाने। बताते चलें की कल राजद की ओर से दी गयी दावत ए इफ्तार के दौरान तेजप्रताप यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठे नजर आये थे। इसके बाद तेजप्रताप यादव ने दावा किया था की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सियासी बातें हुयी है। 

इसके साथ ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर जदयू प्रवक्ता ने तंज कसा है। उन्होंने कहा की आपकी पार्टी का संस्कार है की लालू यादव और तेजस्वी यादव को नेता मानते हैं। जबकि लालू यादव का बड़ा बेटा जितनी अच्छी टिप्पणी करता है। उससे सहज भी रहते होंगे। उससे कोई मानसिक परेशानी नहीं होता होगा।

नीरज कुमार ने कहा की भागलपुर दंगा के आरोपी को अपनी हेलीकॉप्टर में घुमाने वाला खुद को सेक्युलर कहता है। जिन्होंने कभी कब्रिस्तानों की घेराबंदी नहीं की। अल्पसंख्यकों के उन्नयन के लिए कभी काम नहीं किया। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपकी पार्टी को ऐसा क्षत विक्षत किया की आपको तेजस्वी यादव को नेता मानते पर विवश होना पड़ा। समाजवादी आन्दोलन का इससे बड़ा कोई दुर्भाग्य नहीं हो सकता है। 


Find Us on Facebook

Trending News