बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर में पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह, छोटू सिंह सहित जदयू नेताओं ने चलाया जनसंपर्क अभियान, एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद को भारी मतों से की विजयी बनाने की अपील

शिवहर में पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह, छोटू सिंह सहित जदयू नेताओं ने चलाया जनसंपर्क अभियान, एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद को भारी मतों से की विजयी बनाने की अपील

SHEOHAR : शिवहर संसदीय क्षेत्र में आगामी 25 मई को लोकसभा चुनाव के छठें चरण में मतदान कराये जायेंगे। जहाँ जदयू प्रत्याशी लवली आनंद के जीत को लेकर एनडीए नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।  इसी कड़ी में आज जनसंपर्क अभियान के दौरान बेलसंड विधानसभा के तरियानी प्रखंड के शरीफ नगर पंचायत के मौराहा ग्राम में आज पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह, जदयू के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह उर्फ छोटू सिंह, शिव शंकर प्रसाद निषाद पहुंचे। जहाँ उनका पुष्पमाला एवं अंग वस्त्र देकर जोरदार स्वागत किया। 

वहीँ पैक्स अध्यक्ष जितेंद्र सिंह के दरवाजे पर भी सभा आयोजित की गयी। जहाँ जद यू के वरिष्ठ नेता विजय सिंह, जदयू के जिला उपाध्यक्ष ठाकुर बच्चा सिंह, शिवहर जिला के युवा जदयू अध्यक्ष अमित सिंह, हरेंद्र कुमार सिंह, राघव सहनी, प्रताप सहनी, सरपंच राम इकबाल राम और शिवजी पटेल आदि मौजूद रहे। इस मौके पर नेताओं ने कहा की पूरे शिवहर लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के विकास पुरुष नीतीश कुमार के विकास कार्यों की लहर चल रही है। इन नेताओं ने घर-घर जाकर लोगों से अपील किया की आने वाले 25 तारीख को इवीएम के क्रम संख्या 2 पर तीर छाप पर बटन दबाकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार लवली आनंद जी को भारी मतों से विजयी बनावे। 

इस मौके पर जदयू के प्रदेश महासचिव छोटू सिंह ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के सभी जाति और धर्म के लोगों के विकास लिए बिना किसी भेदभाव के काम किया है। वहीँ उन्होंने सामाजिक सुधार के लिए शराबबंदी जैसे कानून भी बनाये हैं। राज्य में बाल विवाह, दहेज़ और नशामुक्ति को लेकर उन्होंने अभियान चलाया है। छोटू सिंह ने कहा की   बिहार में जहाँ पहले हर गाँव में अन्धेरा पसरा रहता था। अब शहर के बराबर बिजली गांवों में भी मिल रही है। वहीँ लगभग हर गाँव तक सड़क का जाल बिछाया जा चूका है। जिससे राज्य के किसी कोने में आसानी से पहुंचा जा सकता है। 

छोटू सिंह ने कहा सीएम नीतीश ने महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में जो काम किया है। उसे पुरे देश में मिसाल के तौर पर देखा जाता है। जल जीवन हरियाली अभियान के तहत राज्य में हरित क्षेत्र को बढाने पर काम जारी है। जिसका फायदा आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। वहीँ छोटू सिंह ने कहा की बिहार में बड़े पैमाने पर कर्मियों की बहाली की गयी है। जिससे अब राज्य में लोगों को नौकरी मिल रही है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमन्त्री मोदी के हाथों को मजबूत करने के बिहार के 40 में 40 सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों को जितना जरुरी है। इसके लिए उन्होंने एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।  


Suggested News