भागलपुर गोलीकांड में शामिल होने से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने किया इंकार, कहा बेटा पढ़ा-लिखा इंसान, गोली नहीं चला सकता

भागलपुर गोलीकांड में शामिल होने से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने किया इंकार, कहा बेटा पढ़ा-लिखा इंसान, गोली नहीं चला सकता

BHAGALPUR : जिले के बरारी थाना अंतर्गत जमीनी विवाद को लेकर सुबह तकरीबन 9 बजे दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें 4 लोग घायल हो गए हैं। इस मामले को लेकर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा की जमीनी विवाद मामले में जो गोलीबारी हुई है। उसमें मेरा बेटा कहीं से नहीं है।

 

विधायक ने कहा की मेरा बेटा एक शिक्षित व पढ़ा लिखा लड़का है। वह गोली नहीं चला सकता। वही गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि मेरा बेटा व्यवसाय करना चाहते थे तो मैंने उसे एक होटल चालू करवा दिया। वह होटल में ही ध्यान लगाकर काम कर रहा है। जमीनी विवाद मामले में जो मारपीट हुई है उसमें दूर-दूर तक ना तो मैं हूं ना ही मेरा बेटा है।

गोपाल मंडल ने कहा की जमीन विवाद का जो मामला सामने आ रहा है। उसमें हम लोग चार पार्टनर थे। जिसमें तीन पार्टनर ने जमीन बेच दिया था। उसी का विवाद है। उसमें मैं कहीं से दूर दूर तक में नहीं हूं। 

मेरे पर और मेरे बेटे पर लगाया गया आरोप पूर्णरूपेण निराधार है। जिस युवक को गोली लगी है। उस पर निशाना साधते हुए विधायक गोपाल मंडल ने कहा की पहले पुलिस उसकी शिनाख्त करें कि वह युवक कौन है। वह 50-60 लड़के लेकर दीवाल गिराने का काम कर रहा था, वह भी तड़के सुबह 5:00 बजे।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News