डिप्टी सीएम से जदयू विधायक गोपाल मंडल के दूर हो गए गिले शिकवे, कहा आई लव यू तारकिशोर बाबू

डिप्टी सीएम से जदयू विधायक गोपाल मंडल के दूर हो गए गिले शिकवे, कहा आई लव यू तारकिशोर बाबू

BHAGALPUR : अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल सुर उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को लेकर नरम पड़ गए हैं. शनिवार को अपने आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि अब उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से कोई शिकवा शिकायत नहीं है. गोपाल मंडल ने कहा की जदयू के वरीय नेताओं ने मुझे पटना बुलाया था. जहां जदयू की ओर से मंत्री श्रवण कुमार, बिजेंद्र यादव, विजय चौधरी आदि मौजूद थे। वहीं भाजपा के वरीय नेता भी मौजूद थे। उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद भी पहुंचे। 

उन्होंने कहा की मुझसे मेरे बयान को लेकर पूछा गया। उप मुख्यमंत्री से भी बातचीत की गई। इसके बाद सभी गिले शिकवे दूर हो गए। विधानसभा चुनाव में मेरे खिलाफ चुनाव लड़ने वाले लोजपा और निर्दलीय प्रत्याशी के उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में देख कर मुझे गुस्सा आया। इस पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने किसी को नहीं बुलाया। मैं मंत्री हूं, तो मेरे पास कोई भी आ सकता है। यह सही भी है। उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद मेरे बड़े भाई हैं। भाई-भाई में विवाद होता है, तो सुलह भी होता है। 

सुर बदलते हुए गोपाल मंडल ने कहा की हिंदी में कहता हूं कि तारकिशोर बाबू मैं आपको प्रेम करता हूं और अंग्रेजी में आइ लव यू। जदयू विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य सरकार पूरे पांच वर्ष तक चलेगी। तेजस्वी की सरकार नहीं बनने देंगे। इसके लिए विषपान करने के लिए भी तैयार हूं। मैं चार बार से चुनाव जीत रहा हूं। मैं पूरे उत्तर बिहार का नेता हूं। हमें भी मंत्री बनाना चाहिए। उन्होंने कहा की मंत्री बनने के बाद जिम्मेवारी आएगी, तो मेरे बयान पर भी नियंत्रण रहेगा। 

बताते चलें की जदयू विधायक गोपाल मंडल ने पिछले दिनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाये थे। उन्होंने कहा था की तारकिशोर प्रसाद भागलपुर आने के बाद केवल विरोधी पार्टी के नेताओं से मिलते हैं। वहीँ यहां आने के बाद वे वसूली करने में लगे रहते हैं।  

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News