JDU MLA रिंकू सिंह को जेल भेजकर दम लेंगे तेजस्वी, जल्द ही पीड़ित परिवार के साथ मिलकर करेंगे बड़ा खुलासा

JDU MLA रिंकू सिंह को जेल भेजकर दम लेंगे तेजस्वी, जल्द ही पीड़ित परिवार के साथ मिलकर करेंगे बड़ा खुलासा

पटना : वाल्मीकिनगर के जेडीयू विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह पर हत्या का आरोप है. और अब बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने को लेकर कमर कस लिया है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव 11 या 12 मार्च को प्रेस कॉन्फेंस करेंगे. जिसमें पीड़ित परिवार के सदस्य भी मौजूद रहेंगे. 

दरअसल बगहा के पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की हत्या बीते 15 फरवरी को कर दी गई थी. और पत्नी ने हत्या का आरोप जेडीयू विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह पर लगाया है. पर अब तक विधायक जी की गिरफ्तारी नहीं हो सकती है. पीड़ित परिवार इंसाफ को लेकर तेजस्वी यादव से 2 बार मिल चुका है. आज यानी 10 मार्च को भी पीड़ित परिवार तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे. और अब तेजस्वी यादव ने तय किया है कि वो इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित परिवार के साथ मीडिया के सामने बड़ा खुलासा करेंगे.  

गौरतलब है कि बीते 15 फरवरी को पश्चिम चंपारण के नौरंगिया पुलिस स्टेशन अंतर्गत सिरसिया चौक के पास पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की हत्या कर दी गई थी. इस घटना को अंजाम देकर भाग रहे बबलू जायसवाल नाम के एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था और जमकर पिटाई की थी. इस पूरे मामले में मृतक दयानंद वर्मा की पत्नी कुमुद वर्मा के बयान पर वाल्मीकि नगर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक रिंकू सिंह और उसके अन्य साथी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

वहीं कुमुद वर्मा ने कहा कि कुमुद वर्मा ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक उनके पति दयानंद वर्मा और शकील मियां नाम के एक व्यक्ति की किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद शकील ने दयानंद वर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद रविवार की शाम शकील मियां जदयू विधायक रिंकू सिंह और 4 अन्य साथियों के साथ दयानंद के घर पर पहुंचा और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

Find Us on Facebook

Trending News