JDU विधायक को SP से जान का खतरा,CM नीतीश को लिखा पत्रः BJP अध्यक्ष बोले- इसका जवाब JDU देगा....

JDU विधायक को SP से जान का खतरा,CM नीतीश को लिखा पत्रः  BJP अध्यक्ष बोले- इसका जवाब JDU देगा....

PATNA: जेडीयू के विधायक डॉ. संजीव कुमार को खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार से जान का डर है. एसपी को हटाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। सीएम को लिखे पत्र में सत्ताधारी विधायक ने एसपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। परबत्ता से जेडीयू विधायक डॉ. संजीव ने खगड़िया के एसपी पर अपराधियों से सांठगांठ का आरोप लगाया है। सत्ताधारी जेडीयू के विधायक के आरोप के बाद सियासत तेज हो गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

यह सवाल जेडीयू से पूछिए-बीजेपी

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल शिरकत कर रहे थे। उनसे जब पूछा गया कि सत्ताधारी विधायक डॉ. संजीव कुमार को खगड़िया एसपी से जान का खतरा है। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। इस पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यह सवाल जेडीयू से पूछिए। एक तरह से बीजेपी अध्यक्ष ने सहयोगी जेडीयू और सरकार पर तंज कसा. 

बीजेपी अध्यक्ष ने तेजस्वी यादव पर भी बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पास लोगों को झांसा देने के सिवाय रास्ता क्या बचा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी लंबे समय से बिहार और अपने विस क्षेत्र से गायब रहे. काम तो कुछ किया नहीं है लिहाजा लोगों को झांसा देने का काम कर रहे। बता दें, तेजस्वी यादव कल शुक्रवार को राघोपुर दौरे के क्रम में कहा था कि बिहार की सरकार 2-3 महीनों में गिरने वाली है। 


Find Us on Facebook

Trending News