जदयू एमएलसी का तेजस्वी यादव पर 396 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति का आरोप, बोले- चलेगा बुलडोजर

जदयू एमएलसी का तेजस्वी यादव पर 396 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति का आरोप, बोले- चलेगा बुलडोजर

पटना. जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर पटना में 396 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने इस मामले को विधान परिषद में भी रखा है। उन्होंने कहा कि इसका दस्तावेज मैं विधान परिषद में रखूंगा। सरकार से बात हुई है। सरकार इस मामले में जांच का भरोसा दिया है। साथ ही उन्होंने मीडिया के जरिये तेजस्वी यादव से इन संपत्ति के बारे में सवाल करते हुए पूछा कि वे यह 396 करोड़ संपत्ति कहां से लाए है, इसका जवाद दे।

नीरज कुमार ने लालू यादव और तेजस्वी पर हमाल बोलते हुए कहा कि गोपालगंज, औरंगाबद, बेतिया, दिल्ली और अन्य जगहों को छोड़िये सिर्फ पटना में ही 43 बीघा से ज्यादा जमीन अर्जित किये हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों के पास को बिजनेस नहीं है, तो इतना जमीन कैसे अर्जित की गयी है, इसकी जांच होगी। उन्होंने कहा कि ऐसे अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलेगा, तब ही ये लोग समझेंगे।

वहीं तेजस्वी यादव द्वारा लगातार उठाये जा रहे रोजगार के सवाल पर भी नीरज कुमार ने निशाना साधा। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी कह रहे हैं कि रोजगार नहीं है। इस संपत्ति को वे क्यों नहीं दे देते हैं, जिससे लोगों को रोजगार मिलेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इन सपंत्ति को अपने गरीब कार्यकर्ताओं को क्यों नहीं बांट देते हैं, जिससे थोड़ी गरीबी कम होगी। वहीं उन्होंने लालू यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें 2005 से राजनीतिक में पटकनिया दे रहे हैं, जिससे वह अभी तक नहीं उठ पाये हैं।



Find Us on Facebook

Trending News