लालू के पत्र के बाद जदयू ने राजद सुप्रीमो को लिखा खुला पत्र,कहा-आप आजादी या सामाजिक न्याय की लड़ाई में जेल नही गए?

लालू के पत्र के बाद जदयू ने राजद सुप्रीमो को लिखा खुला पत्र,कहा-आप आजादी या सामाजिक न्याय की लड़ाई में जेल नही गए?

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : लालू प्रसाद के बिहार वासियों के नाम पत्र के बाद एक बार फिर से राजनीति गरम हो गई है।लालू के पत्र के जवाब में जदयू ने भी लालू प्रसाद के नाम पत्र लिखा है।पत्र में कहा गया  कि आप आजादी की लड़ाई में जेल नहीं गए बल्कि भ्रष्टाचार के मामले में आप सजायाफ्ता हैं ।

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू प्रसाद के पत्र के जवाब में एक पत्र जारी किया है ।जदयू एमएलसी नीरज ने लालू प्रसाद के नाम से लिखे पत्र में कहा है किआप कोई आजादी की लड़ाई या सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिए जेल नही गए है?? आप सरकारी राशि के घोटाले में सजायाफ्ता है, और लोकतंत्र और संविधान के तहत ही आपको सजा हुई है..!!?? तो फिर किस संविधान बचाने की बात कर रहे???जय बिहार!! जय हिंद!! लोकतंत्र जिंदाबाद..!!

दरअसल बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से बेल खारिज होने के बाद लालू प्रसाद ने पत्र लिखकर एक मार्मिक अपील की थी पत्र में लिखा था कि कि लोकतंत्र का उत्सव चल रहा है और अब मैं रांची के अस्पताल में अकेले बैठ कर चिंतन कर रहा हूं उम्र के साथ शरीर साथ नहीं दे रहा पर आना और आबरू की लड़ाई में लालू की ललकार हमेशा रहेगी उन्होंने बिहार के मतदाताओं को जताते हुए लिखा था कि अगर चूक गए तो हमेशा के लिए अचूक जाइएगा

Find Us on Facebook

Trending News