सांसद ललन सिंह ने बोला लालू पर हमला, कहा मानव श्रृंखला लालू के दिमाग से ऊपर की चीज

सांसद ललन सिंह ने बोला लालू पर हमला, कहा मानव श्रृंखला लालू के दिमाग से ऊपर की चीज

NALANDA : अस्थावां प्रखंड के सारे गाँव में एक श्राद्धकर्म में शामिल होने आये जनता दल यूनाइटेड के लोकसभा में संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा की लालू प्रसाद यादव मानव श्रृंखला पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मानव श्रृंखला जैसा सूक्ष्म चीज लालू यादव के दिमाग में कहां से घुसने वाला है. ये सब चीज उनके माथे के ऊपर से चला जा रहा है. यह कोई संवेदनशील आदमी ही समझ सकता है. 

उन्होंने कहा की लालू यादव को जो बातें समझ में आती हैं वह चरवाहा विद्यालय, चारा कैसे खाया जाए, अलकतरा कैसे पिया जाए, किसी को नौकरी देकर जमीन कैसे लिखवाया जाए, रेलवे का होटल कैसे बेचा जाए. यह सब बात लालू जी के समझ में आता है. 

यह सूक्ष्म चीज उनके समझ में नहीं आएगा. जब समझ में ही नहीं आएगा तो विरोध नहीं करेंगे तो क्या वह समर्थन करेंगे? उन्होंने कहा की लालू अजूबा चीज हैं. ललन सिंह ने कहा की जब पिता को समझ में नहीं आ रहा है तो पुत्र को क्या समझ में आयेगा ? जो जन्म से ही करोड़पति हो गया. 

नाबालिग रहते अरबपति हो ऐसा देखे हैं धरती पर? उन्होंने कहा की जल जीवन हरियाली देश के हित में है. इसके लिए पूरा विश्व आज चिंतित है. आने वाले समय में जल- जीवन- हरियाली पूरे राष्ट्र की नीति बनेगी और पूरा राष्ट्र इसे अपनायेगा. 



Find Us on Facebook

Trending News