आगे बढ़कर छक्का मारना चाह रहे थे जदयू के सांसद 'महाबली', खुद हो गए धड़ाम, वीडियो हुआ वायरल

आगे बढ़कर छक्का मारना चाह रहे थे जदयू के सांसद 'महाबली', खुद हो गए धड़ाम, वीडियो हुआ वायरल

AURANGABAD : राजनीति में कभी-कभी कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जो अलग होती  है। ऐसी ही एक घटना औरंगाबाद जिले में हुई है। जहां काराकाट से जदयू के सांसद महाबली सिंह जमीन क्रिकेट के मैदान में बैट लेकर उतर गए। लगा कि महाबली सिंह राजनीति की तरह क्रिकेट में उतने ही माहिर है। जब उन्होंने पहली दो गेंदों पर लगातार दो छक्के जड़ दिए। अब तीसरी गेंद पर छक्कों की हैट्रिक पूरी करनी थी। समर्थकों ने भी पूरा जोश भर दिया। नतीजा यह वह तीसरा छक्का लगाने के लिए उन्होंने शॉट में इतना जोर लगा दिया कि खुद ही नीचे गिर पड़े। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने उन्हें तत्काल उठा लिया, लेकिन सांसद के छक्कों का वीडियो अब वायरल हो गया है और लोग इसका आनंद उठा रहे हैं। 

सांसद महाबली सिंह के छक्कों की हैट्रिक मारने की यह घटना  औरंगाबाद जिले के हसपुरा प्रखंड की बताई गई है। जहां वह छोटी खेल मैदान में सद्धभावना क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन करने पहुंचे थे। खिलाड़ियों को खेलता देखकर वह खुद को रोक नहीं पाए और बल्ला हाथ में लेकर विकेट पर पहुंच गए। यहां छक्के लगाने के दौरान गिरने के बाद आसपास मौजूद उनके समर्थक और अन्य लोगों ने उन्हें तत्काल उठाया। 

मैच से ज्यादा महाबली सिंह के छक्कों को मिली चर्चा 

फाइनल मैच हसपुरा और कलेर टीम के बीच खेला जा रहा था। इसमें कलेर की टीम ने निर्धारित ओवर में 9 विकेट खोकर 143 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी हसपुरा की टीम निर्धारित ओवर में 116 रन ही बना सकी। इस तरह कलेर की टीम 27 रनों से विजेता घोषित हो गई। लेकिन कलेर की जीत से ज्यादा यहां महाबली सिंह के छक्कों की हो रही थी। लगातार दो छक्के लगाने के बाद महाबली सिंह हैट्रिक लगाने को लेकर पूरे उत्साह के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। तीसरी बॉल पर भी उन्होंने जोरदार तरीके से मारा, लेकिन इस दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वो गिर पड़े।


Find Us on Facebook

Trending News