बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में अधूरे पुल को देखकर भड़के जदयू सांसद सुनील कुमार, अधिकारियों को लगाया फटकार-कहा विभाग में करेंगे शिकायत

बगहा में अधूरे पुल को देखकर भड़के जदयू सांसद सुनील कुमार, अधिकारियों को लगाया फटकार-कहा विभाग में करेंगे शिकायत

BAGAHA : वाल्मीकिनगर में आए भीषण बाढ़ के बाद क्षेत्र भ्रमण कर लोगों का हाल जानने निकले जदयू सांसद सुनील कुमार से पिपरासी प्रखंड के रामनगर अर्जुनही ब्रिज के अधूरा निर्माण से लोगो को हो रही परेशानी का शिकायत किया। ग्रामीणों ने बताया कि पूल निर्माण के लिए रास्ता बंद हो गया है।

बताया की स्कूल जाने वाले छात्र छात्राओं को कमर भर पानी पार कर स्कूल जाना पड़ा रहा है। वर्तमान में जो अस्थाई पथ के लिए डायवर्जन बना था। वह भी पूरी तरह ध्वस्त हो चूका है। विभागीय लापरवाही पर ग्रामीणों की परेशानियों से रूबरू होने के बाद सांसद ने विभागीय अभियंता को फोन लगया और इस प्रकार कि उदासीनता पर जवाब मांगने लगे।

वहीँ सांसद ने डीआरडीओ अभियंता के विरुद्ध विभाग को लिखने और कार्रवाई करने का हिदायत देते हुए ठीकेदार से मिलीगत कर कार्य को अधूरा छोड़ने पर जम कर फटकार भी लगाया। बहार हाल बिहार में पूल पुलिया निर्माण मे हुई अनियमितता कि आये दिन पोल खुल रही है। अभी तक दर्जनों पूल के गिरने और ध्वस्त होने के कारण सरकार अपनी सफाई देने मे लगी है।

ऐसे मे यह मामले ने क्षेत्र में लोगों के परेशानी का उदाहरण बना हुआ है। सरकार के लिए राहत की बात है कि स्थानीय सांसद ने इसको गंभीरता से लिया है और विभागीय करवाई का आश्वासन भी दिया है। जिससे लोगो मे उम्मीद जगी है।

बगहा से नागेन्द्र की रिपोर्ट 

Suggested News