बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में आरओबी निर्माण में गड़बड़ी देख बिफरे जदयू सांसद सुनील कुमार, सुधार किये बिना काम नहीं करने का दिया निर्देश

बगहा में आरओबी निर्माण में गड़बड़ी देख बिफरे जदयू सांसद सुनील कुमार, सुधार किये बिना काम नहीं करने का दिया निर्देश

BAGAHA : आज वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार ने बगहा रेलवे ढाला पर बन रहे आरओबी का निरीक्षण कर उपस्थित अभियंताओं को दोषपूर्ण गुणवत्ता में सुधार किये बिना आगे काम रोकने का निर्देश दिया। सांसद ने कहा कि स्थानीय निवासियों द्वारा कई बार मुझसे कहा गया। मुझे भी इधर से गुजरते वक़्त महसूस होता था कि एप्रोच रोड का दीवाल काफी ऊँचा है और उसकी इंटरलॉकिंग सही नहीं है। मैंने एकाध बार संबंधित अभियंताओं को इसमें सुधार के लिए बोला भी था। बीच में चुनाव में व्यस्तता हो गयी। 

आज एसपी ऑफिस के सामने से आरती होटल साइड से भी दोनों तरफ एसपी आवास तक पैदल घूमकर कर सांसद कुमार ने जगह जगह खामियों को उपस्थित अभियंताओं को दिखाने का काम किया और उसमें सुधार के सख्त निर्देश दिए। सांसद ने यह चेताते हुए कहा कि आरओबी की गुणवत्ता में सुधार नहीं हुआ तो हम इस मामले को संसद में भी उठाएंगे व संबंधित अधिकारियों और निर्माण कम्पनी के खिलाफ मुख्यमंत्री व विभागीय मंत्री को भी लिखेंगे। 

इसके साथ ही सांसद ने मंगलपुर आरओबी को भी गुणवत्ता के साथ और समय से पूरा करने के निर्देश दिए। एन एच सड़क के निर्माण के दौरान भी नालियों को आपस में नहीं जोड़ा गया है जिससे उनका बहाव सही नहीं है। इसके अलावा सर्विस लेन का निर्माण भी काफी जगह अधूरा है। इसके निर्माण के संबंध में भी विभागीय अभियंताओं को निर्देशित किया गया। 

मौके पर एन एच के सहायक अभियंता नीलेश कुमार, कनीय अभियंता, पूर्व विधायक प्रभात रंजन सिंह, पूर्व एमएलसी राजेश राम, जदयू मुख्य प्रवक्ता राकेश सिंह, जदयू नेता पशुपतिनाथ गुप्ता, दयाशंकर सिंह, दीपक उर्फ़ मुन्ना सिंह, जितेंद्र कुशवाहा, उदय प्रकाश चौधरी, वार्ड पार्षद अखिलेश कुमार साह, कुंदन सिंह, राजन गुप्ता और मीडिया प्रभारी सत्येंद्र कुमार उपस्थित रहे। पटना विभागीय मीटिंग होने के कारण कार्यपालक अभियंता उपस्थित नहीं हुए। लेकिन उनसे फोन पर सांसद की बात हुई।

बगहा से नागेन्द्र की रिपोर्ट

Suggested News